ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडलोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का कांग्रेस नेताओं को ऑफर, कांग्रेसी विधायकों के लिए यह प्लान

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का कांग्रेस नेताओं को ऑफर, कांग्रेसी विधायकों के लिए यह प्लान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित विपक्ष के विधायकों को भाजपा के टिकट पर पुन विधानसभा भेजा जाएगा। मीडिया को जारी बयान में महेंद्र भट्ट ने कहा कि राज्य विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का कांग्रेस नेताओं को ऑफर, कांग्रेसी विधायकों के लिए यह प्लान
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तराखंड बीजेपी ने कांग्रेस के नेताओं को लुभावन ऑफर दिया है। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के लिए बीजेपी ने रणनीति भी बनाई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों का भाजपा में स्वागत है।

कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित विपक्ष के विधायकों को भाजपा के टिकट पर पुन विधानसभा भेजा जाएगा। मीडिया को जारी बयान में महेंद्र भट्ट ने कहा कि राज्य विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

जिसकी वजह से जनता का आशीर्वाद पूरी तरह भाजपा के साथ है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी की विकास नीति के खिलाफ जो खड़ा होता है उसे जनता नकार देती है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं पर भारी जन दबाव है कि वह भाजपा में शामिल हों।

विपक्ष और कांग्रेस विधायकों के भाजपा में आने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि जो भी विधायक भाजपा में आना चाहते हैं उनका स्वागत किया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि विधायकी जाने पर भी हम उन्हें कमल के निशान पर दोबारा विधानसभा भेजेंगे।

ईडी का नोटिस जांच प्रक्रिया का हिस्सा
कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत और उनकी बहू को ईडी के नोटिस के मामले में उन्होंने कहा कि यह ईडी की जांच का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि यह भाजपा के शासनकाल में ही हो रहा है। सभी सरकारों में ईडी इसी तरह काम करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें