DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  मास्क विवाद:भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा की डीजीपी अशोक कुमार से शिकायत,कहीं ये बातें, मामले से एसपी सिटी उठाएंगी पर्दा 
उत्तराखंड

मास्क विवाद:भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा की डीजीपी अशोक कुमार से शिकायत,कहीं ये बातें, मामले से एसपी सिटी उठाएंगी पर्दा 

हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनPublished By: Himanshu Kumar Lall
Wed, 16 Jun 2021 06:59 PM
मास्क विवाद:भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा की डीजीपी अशोक कुमार से शिकायत,कहीं ये बातें, मामले से एसपी सिटी उठाएंगी पर्दा 

मसूरी में मास्क न पहनने पर हुए पुलिस चालान के मामले में बुधवार को रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने डीजीपी से मिलकर संबंधित दरोगा की शिकायत की है।डीजीपी ने मामले की जांच एसपी सिटी सरिता डोभाल देहरादून को सौंपी है। विधायक प्रदीप बत्रा ने डीजीपी अशोक कुमार से मुलाकात में कहा कि इस मामले में वीडियो का एक अंश ही दिखाया जा रहा है। नोट फेंकने या बहस करने का सिर्फ उनसे जुड़ा अंश दिखाया जा रहा है, जबकि बहस की शुरुआत और दरोगा की टिप्पणियों को जानबूझकर हटा दिया गया है।

प्रदीप बत्रा के अनुसार यदि वो गलत भी थे तो भी दरोगा को प्रोटोकॉल के अनुसार उन्हें मिस्टर कहने का अधिकार नहीं था। साथ ही दरोगा इस मामले में खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं, जो गलत है। विधायक के अनुसार पुलिसकर्मी वहां पर पर्यटकों से अभद्र व्यवहार कर रहे थे, उन्होंने हस्तक्षेप किया तो पुलिस कर्मी उल्टा उनका चालान करने लग गए। बत्रा के मुताबिक पुलिस के इस रवैये से पयर्टकों के बीच गलत संदेश जा रहा है। इधर, डीजीपी ने बताया कि विधायक की शिकायत पर मामले की जांच दून की एसपी सिटी सरिता डोभाल को सौंपी गई है।

संबंधित खबरें