bjp forms committee for panchyat elections in uttarakhand - पंचायत चुनाव: भाजपा ने कमेटी बनाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायत चुनाव: भाजपा ने कमेटी बनाई


त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में विजय को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए वरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में पांच सदस्यीय कमेटी गठित की गई है। रविवार को बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल के सांसद अजय भट्ट की अध्यक्षता में चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक की गई। इस दौरान भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड के विकास में पंचायतों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। इसी के मद्देनजर भाजपा पंचायत चुनावों को भी पूरी गंभीरता से लेती है। भट्ट ने कहा कि इन चुनावों पर प्रदेश नेतृत्व की पैनी नजर रहेगी। इसके लिए वरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में पांच सदस्यीय कमेटी गठित की गई है। इसमें राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक बिशन सिंह चुफाल, पुष्कर सिंह धामी, नरेश बंसल और नीरू देवी को शामिल किया है। इस दौरान पंचायतीराज मंत्री अरविंद पांडे, प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला, महामंत्री खजान दास, अनिल गोयल, राजेंद्र भंडारी, कार्यालय सचिव पुष्कर सिंह काला मौजूद रहे।


कार्यशाला आज: संगठन चुनावों को लेकर सोमवार को पार्टी कार्यालय में कार्यशाला भी होगी। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि राष्ट्रीय चुनाव प्रभारी राधा मोहन सिंह भी इस कार्यशाला में हिस्सा लेंगे। इस बैठक में प्रदेश और जिलों के चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारियों के साथ ही जिला प्रभारी और जिलाध्यक्ष भी शामिल होंगे।

भाजपा जनसेवा के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं को त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में आगे बढ़ाएगी। पार्टी हर चुनाव को गंभीरता से लेती है। भाजपा पंचायत चुनावों 
में भी जीत हासिल करेगी।
अजय भट्ट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp forms committee for panchyat elections in uttarakhand