bjp councilors allegedly breaks discipline in dehradun - थोड़ा संयम बरत लेता, सनी देओल बनना जरूरी था क्या... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थोड़ा संयम बरत लेता, सनी देओल बनना जरूरी था क्या...

भाजपा पार्षदों की ओर से अनुशासन तोड़ने का मामला गरमाने लगा है। भाजपा महानगर इकाई ने लाइनमैन को थप्पड़ मारने के आरोपी शिवाजीनगर के पार्षद विशाल कुमार और मेयर को विश्वास में लिए बगैर नगर निगम में बैठक बुलाने वाले हाथीबड़कला के पार्षद भूपेंद्र कठैत को दफ्तर बुलाया और जवाब तलब किया। 
पार्षद विशाल कुमार पर नगर निगम की अनुबंधित कंपनी के लाइनमैन को थप्पड़ मारने का आरोप है। कंपनी ने बुधवार को पुलिस में तहरीर भी दे दी है। महामंत्री राजेंद्र सिंह ढिल्लों ने बुधवार को पार्षद को महानगर कार्यालय बुलाया।

पार्षद को सुबह साढ़े 11 बजे बुलाया था, पर वह समय पर नहीं आए। उनसे पहले महानगर अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष रविंद्र वाल्मीकि कार्यालय पहुंचे। महामंत्री ढिल्लो तब पार्षद का इंतजार कर रहे थे। रविंद्र वाल्मीकि पर उनकी नजर पड़ी तो कहा-क्या अध्यक्ष जी, आपके चेले ने तो पार्टी का बेड़ा गर्क कर रखा है, विनय जी (महानगर अध्यक्ष विनय गोयल) भी परेशान हैं, समझाओ उनको। रविंन्द्र वाल्मीकि ने पार्षद को फोन लगाकर जल्द आने को कहा। दोपहर साढ़े 12 बजे तक पार्षद महानगर पहुंचे तो रविंद्र वाल्मीकि ने कहा, थोड़ा संयम से काम नहीं कर सकता था, सनी देओल बनना जरूरी था क्या? तब पार्षद  पक्ष रखने लगे। वह फटी शर्ट लेकर आए थे। महामंत्री को दिखाकर बोले-देखो लाइनमैन ने मेरा गला पकड़कर शर्ट फाड़ दी थी।उधर, कांवली रोड क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट लगाने के दौरान कर्मचारी से मारपीट के खिलाफ बुधवार को कंपनी ने लाइट लगाने का काम नहीं किया। 

 

नगर निगम में मेयर और पार्षद हमारी पार्टी से हैं। हमारा काम उनके बीच समन्वय बिठाना है। यदि कहीं काम नहीं हो रहे तो महानगर दफ्तर में आकर अपनी बात रखें। पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है। पार्षद विशाल कुमार का पक्ष सुना गया। उनका कहना है कि लाइनमैन को थप्पड़ नहीं मारा है। पार्षद भूपेंद्र कठैत ने भी पक्ष रखा। उनका कहना है कि मैं कभी पार्टी और मेयर के खिलाफ नहीं जा सकता। दो पार्षदों के यहां बच्चे जन्मे थे, इसलिए नगर निगम में पार्टी बुलाई गई थी। 
राजेंद्र सिंह ढिल्लो, महामंत्री भाजपा महानगर

 

अनुशासन तोड़ने की जानकारी समाचार पत्रों से मिली है। महामंत्री को कहा कि संबंधित पार्षदों से पूछताछ करें। उनकी रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। पार्टी में अनुशासन जरूरी है। 
विनय गोयल, अध्यक्ष भाजपा महानगर 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp councilors allegedly breaks discipline in dehradun