DA Image
22 जनवरी, 2021|6:14|IST

अगली स्टोरी

प्रदेश में राजनीतिक दलों ने सजानी शुरू की चुनावी बिसात,भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत सभी दल हुए सक्रिय ​​​​​​​

politician graphic

वर्ष 2021 राज्य में चुनावी साल के रूप में आने जा रहा है। इस साल दिसंबर आखिर तक विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने की संभावना है। इससे पहले पहले ही सरकार और विपक्ष को सियासत की शतरंज पर अपनी अपनी बिसात बिछानी है।

भाजपा ने जहां पहले ही कदम उठाते हुए अपने सभी मंत्रियों, विधायकों को सक्रिय करते हुए भ्रमण पर भेजना शुरू कर दिया है। वहीं कांग्रेस भी तैयारी में जुट गई है। राज्य की सियासत में तेजी से सक्रिय हो रही आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उत्तरखंड के दौरे शुरू कर दिए हैं।

सत्ताधारी दल के लिए कोई अलग से चुनावी वर्ष नहीं होता। सत्ताधारी दल को तो हर रोज जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना पड़ता है। प्रदेश की भाजपा सरकार हर पैमाने पर जनता की भावनाओं के अनुसार काम कर रही है।
सुबोध उनियाल, कृषि एवं उद्यान मंत्री

भाजपा के सभी मंत्री, विधायक पदाधिकारी लगातार जनता के सुखदुख में शामिल हैं। मैं विधानसभवार भ्रमण शुरू कर चुका हूं। पांच जनवरी से अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र में भ्रमण शुरू किया जाएगा। प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है।
बंशीधर भगत, प्रदेश अध्यक्ष-भाजपा

कांग्रेस पहले दिन से ही सड़क और सदन पर जनता के मुद्दों को लेकर सक्रिय रही है। यह चुनावी वर्ष है तो कांग्रेस जनहित विषयों को प्रमुखता से उठाएगी। प्रदेश की जनता भाजपा की वर्तमान सरकार से दुखी हो चुकी है। 
प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष-कांग्रेस

एक मात्र आम आदमी पार्टी ही प्रदेश को सच्चा और पारदर्शी विकल्प दे सकती है। प्रदेश की सभी 70 विधानसभा सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ने जा रही है। इस साल पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता उत्तराखंड आएंगे।
रविंद्र आनंद, प्रदेश प्रवक्ता-आप

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp congress aam aamdi party aap ukd gears up for vidhan sabha election in 2022 in uttarakhand