ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडटिहरी, अल्मोड़ा-नैनीताल में नामों के ऐलान के साथ BJP का शुरू ऐक्शन, लोकसभा चुनाव में जीत को बना यह प्लान

टिहरी, अल्मोड़ा-नैनीताल में नामों के ऐलान के साथ BJP का शुरू ऐक्शन, लोकसभा चुनाव में जीत को बना यह प्लान

लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले भाजपा ने लाभार्थियों के सत्यापन के लिए बड़ा अभियान छेड़ दिया है। इस अभियान के तहत तीन दिन तक बूथ स्तर पर लाभार्थियों का सत्यापन किया जाएगा। ऐक्शन प्लान बनाया है।

टिहरी, अल्मोड़ा-नैनीताल में नामों के ऐलान के साथ BJP का शुरू ऐक्शन, लोकसभा चुनाव में जीत को बना यह प्लान
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, विमल पुर्वालSun, 03 Mar 2024 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में टिहरी, अल्मोड़ा और नैनीताल संसदीय सीटों पर प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के साथ ही उत्तराखंड बीजेपी का ऐक्शन शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने प्लान बनाया है। आपको बता दें कि बीजेपी ने टिहरी से माला राज्यलक्ष्मी शाह, अल्मोड़ा से अजय टम्टा और नैनीताल संसदीय सीट से अजय भट्ट को प्रत्याशी बनाया है।

लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले भाजपा ने लाभार्थियों के सत्यापन के लिए बड़ा अभियान छेड़ दिया है। इस अभियान के तहत तीन दिन तक बूथ स्तर पर लाभार्थियों का सत्यापन किया जाएगा। विदित है कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों में जीत की हैट्रिक का लक्ष्य रखा है।

इसके लिए पार्टी लंबे समय से मतदाताओं के बीच जाकर एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील कर रही है। इसी के तहत अब पार्टी ने लाभार्थी सत्यापन का बड़ा अभियान शुरू किया है।

मंत्री, विधायक तीन दिन तक रहेंगे बूथ पर
पार्टी नेताओं ने बताया कि इस अभियान के तहत पार्टी के मंत्री, विधायकों के साथ ही सभी पदाधिकारी तीन दिन तक बूथ पर रहेंगे। हर बूथ पर लाभार्थियों का सत्यापन किया जाएगा।

बूथ पर भेजी गई है लाभार्थी किट
पार्टी नेतृत्व ने राज्य के सभी बूथों पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों का पूरा ब्योरा भेजा है। उनके एक मोबाइल नंबर दिया गया है। इस नंबर पर लाभार्थी के नंबर से मिस कॉल की जानी है। राज्य में 11 हजार से अधिक बूथ हैं और सभी पर लाभार्थी हैं। ऐसे में तीन दिनों तक इसके तहत सत्यापन किया जाना है।

लोकसभा चुनावों से पहले राज्य में सभी लाभार्थियों का सत्यापन किया जाना है। इसके लिए पार्टी की ओर से अभियान शुरू किया गया है। सभी मंत्री, विधायक और पदाधिकारियों को इस अभियान में जुटने को कहा गया है। बूथ पर लाभार्थियों का सत्यापन होने के बाद ही अभियान को पूरा माना जाएगा।
महेंद्र भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

उत्तरकाशी से शुरू करूंगी चुनाव प्रचार अभियान : माला राज्य लक्ष्मी शाह
टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि वह जल्द ही अपना चुनाव प्रचार अभियान उत्तरकाशी जिले से शुरू करेंगी। टिहरी लोकसभा से टिकट मिलने के बाद रविवार को मीडिया से बातचीत में माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि टिहरी के मतदाताओं ने हमेशा उन्हें प्यार दिया है।

विशेषकर महिलाओं , बुजर्गों और युवा साथियों का स्नेह लगातार बना हुआ है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि टिहरी की जनता एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विजयी बनाकर विकसित भारत बनाने के संकल्प को पूरा करने में मददगार बनेगी।

टिहरी सीट से टिकट मिलने पर माला राज्य लक्ष्मी शाह ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार का भी आभार जताया। इधर टिहरी से टिकट मिलने के बाद रविवार को माला राज्य लक्ष्मी शाह के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें