ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडबर्थडे केक और 26 साल की दरोगा की बेटी का काटा गला, मर्डर कर नहर में लगाई छलांग

बर्थडे केक और 26 साल की दरोगा की बेटी का काटा गला, मर्डर कर नहर में लगाई छलांग

युवती की शिनाख्त आरती के तौर पर हुई।पुलिस जांच में सामने आया कि आरती बसंत कॉलोनी, श्यामपुर, ऋषिकेश निवासी शैलेंद्र भट्ट का जन्मदिन मनाने गई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।

बर्थडे केक और 26 साल की दरोगा की बेटी का काटा गला, मर्डर कर नहर में लगाई छलांग
Himanshu Kumar Lallरायवाला, हिन्दुस्तानTue, 07 May 2024 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

दरोगा की बेटी की दोस्त ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह युवती का शव हरिद्वार-दून हाईवे पर तीन पानी पुलिया के पास मिला। आरोपी के एक दोस्त ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हत्या के बाद वह शक्ति नहर में कूद गया।

एसएसपी देहरादून अजय सिंह के मुताबिक- बापूग्राम, ऋषिकेश निवासी 26 वर्षीय आरती डबराल पांच मई की शाम घर से दोस्त के जन्मदिन में जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटी।

सोमवार सुबह करीब छह बजे हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर नेपाली फार्म से कुछ दूर तीन पानी पुलिया के पास सर्विस रोड पर पुलिस को युवती का गला रेता हुआ शव मिला। युवती की शिनाख्त आरती के तौर पर हुई।पुलिस जांच में सामने आया कि आरती बसंत कॉलोनी, श्यामपुर, ऋषिकेश निवासी शैलेंद्र भट्ट का जन्मदिन मनाने गई थी।

शैलेंद्र मूलरूप से पुजार गांव, चंद्रबदनी टिहरी निवासी है। वह श्यामपुर में बहन के यहां रह रहा था। बकौल एसएसपी, आरती और आरोपी शैलेंद्र लंबे समय से दोस्त थे। शैलेंद्र ने ही आरती की हत्या की। पुलिस हत्या की वजह से जानने के लिए आरोपी के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

आरोपी के शक्ति नहर में छलांग लगाने की बात एक दोस्त ने कही, एसडीआरएफ नहर में तलाशी अभियान चला रही है। मृतका के पिता शिव प्रसाद डबराल पुलिस में दरोगा हैं, वर्तमान में उनकी तैनाती नगर कोतवाली देहरादून में है। ऋषिकेश डिग्री कॉलेज से एमएससी करने के बाद आरती बीएड की तैयारी कर रही थी।