ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड17 साल की नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती, दोस्त बन छात्रा से किया रेप

17 साल की नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती, दोस्त बन छात्रा से किया रेप

18 अप्रैल को आरोपी ने किशोरी के साथ उसके घर पर ही रेप किया। 28 अप्रैल को उसने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को दोबारा मिलने बुलाया। दोस्तों के साथ भी शरीरिक संबंध बनाए।

17 साल की नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती, दोस्त बन छात्रा से किया रेप
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSun, 05 May 2024 10:43 AM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून निवासी 12वीं की छात्रा से उसके इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने दुष्कर्म कर लिया। आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

क्लेमेनटाउन थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल के अनुसार एक महिला ने तहरीर दी कि उनकी 17 वर्षीय बेटी 12वीं में पढ़ती है। वह परेशान चल रही थी। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी पहचान इंस्टाग्राम के जरिए निखिल चोपड़ा से हुई थी। 31 मार्च को निखिल ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया।

युवक उसे एक होटल में ले गया और उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद किशोरी बेहोश हो गई। इस दौरान निखिल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए।

18 अप्रैल को आरोपी ने किशोरी के साथ उसके घर पर ही रेप किया। 28 अप्रैल को उसने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को दोबारा मिलने बुलाया। दबाव बनाया कि उसके दोस्तों के साथ भी शरीरिक संबंध बनाने होंगे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।