ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार: बैंक के अंदर ग्रिल काटकर घुसे चोर, कैश नहीं तो CCTV की डीवीआर ही ले उड़े

हरिद्वार: बैंक के अंदर ग्रिल काटकर घुसे चोर, कैश नहीं तो CCTV की डीवीआर ही ले उड़े

हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली से महज फलांग भर की दूरी में बैंकऑफ बड़ौदा शाखा में ग्रिल काटकर चोरी का प्रयास किया। चोरी में असफल रहे चोर बैंक शाखा कैंपस से डीवीआर अपने साथ ले गए। बैंक शाखा में...

 हरिद्वार: बैंक के अंदर ग्रिल काटकर घुसे चोर, कैश नहीं तो CCTV की डीवीआर ही ले उड़े
हिन्दुस्तान टीम, हरिद्वार Mon, 20 Sep 2021 03:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली से महज फलांग भर की दूरी में बैंकऑफ बड़ौदा शाखा में ग्रिल काटकर चोरी का प्रयास किया। चोरी में असफल रहे चोर बैंक शाखा कैंपस से डीवीआर अपने साथ ले गए। बैंक शाखा में चोरी की वारदात के सामने आने पर हरिद्वार पुलिस में हडकंप मचा हुआ है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए है।

रोजाना की तरह बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी जब सुबह बैंक शाखा में पहुंचे तब दंग रह गए। देखा कि पिछले हिस्से की ग्रिल कटी हुई थी। बैंक कर्मचारियों ने लॉकर देखा तो वह सुरक्षित था। बैंक कर्मचारियों ने इसकी सूचना बैंक प्रबंधक सौरभ चौहान को दी। बैंक प्रबंधक की सूचना पर ज्वालापुर पुलिस दौड़कर पहुंच गई।

कोतवाली प्रभारी चंद्रचंद्राकर नैथानी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों पर फोकस किया तब सामने आया कि डीवीआर ही गायब है। माना जा रहा है कि पिछले हिस्से से आए चोरों ने ग्रिल काटकर अंदर प्रवेश किया लेकिन जब वह स्ट्रांग रुम तक नहीं पहुंच सके तो वह चले गए। जाते जाते वह डीवीआर इसलिए ले गए जिससे की उनकी पहचान न हो सकें।

कोतवाली के पास बैंक शाखा में हुई चोरी के प्रयास की घटना से अफसरों के भी होश उड़े हुए है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि बैंक शाखा के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। गहनता से जांच चल रही है। आरोपियों को पकड़कर जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए गए है। इस संबंध में बैंक प्रबंधक की तरफ से अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें