DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › आधा दर्जन बदमाशो ने दंपती को बंधक बनाकर हथियारों की नोक पर की लाखों की लूट
उत्तराखंड

आधा दर्जन बदमाशो ने दंपती को बंधक बनाकर हथियारों की नोक पर की लाखों की लूट

हिन्दुस्तान टीम, पथरी Published By: Himanshu Kumar Lall
Wed, 01 Sep 2021 04:57 PM
आधा दर्जन बदमाशो ने दंपती को बंधक बनाकर हथियारों की नोक पर की लाखों की लूट

हरिद्वार जिले के पथरी थाना क्षेत्र के शेरपुर गाँव में बीती रात आधा दर्जन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने घर में सो रहे दंपती परिवार को बंधक बनाकर हथियारों की नोक पर लाखों के जेवरात व नकदी लूटकर ले गए। वारदात के बाद नकाबपोश लुटेरो ने दंपति परिवार को घर में ही बंद कर मौके से फरार हो गये। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार शेरपुर गांव में आधा दर्जन अज्ञात लोग खाना मांगने के बहाने घर के अन्दर दाखिल हुए जिसके बाद उन्होंने खाना खाया और उसके पश्चात दंपति परिवार को घर में ही बंधक बना लिया। बदमाशो ने परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल फ़ोन छीनकर अपने कब्जे में ले लिये उसके बाद उन्होंने इस लूट की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित परिवार के मुताबिक 4250 रूपये नकदी तथा घर के बक्से में रखे लाखो के जेवरात आदि सभी अपने साथ लूटकर ले गये। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश खेतो के रस्ते से गाँव में दाखिल हुए और इस घटना को अंजाम दिया पीड़ित परिवार की ओर से परिवार के बेटे रोहित कुमार पुत्र सुक्कड़ के द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है।

घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहोल है जिसकी वजह से लोग काफी डरे हुए है। थानाध्यक्ष पथरी दीपक कठैत ने बताया कि रोहित पुत्र सुक्कड़ के घर पर चोरी का मामला सामने आया है उक्त मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा तहरीर दे दी गई है जिसके आधार पर पुलिस जाँच कर रही है फिलहाल जाँच होने तक कुछ भी साफ़ साफ़ नही कहा जा सकता है।

संबंधित खबरें