DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  खांसी-बुखार से पीड़ित बीटेक की पढ़ाई कर रहे इकलौते बेटे के इस कदम से घर में मचा कोहराम....

उत्तराखंडखांसी-बुखार से पीड़ित बीटेक की पढ़ाई कर रहे इकलौते बेटे के इस कदम से घर में मचा कोहराम....

हिन्दुस्तान टीम, काशीपुरPublished By: Himanshu Kumar Lall
Fri, 30 Apr 2021 07:55 PM
खांसी-बुखार से पीड़ित बीटेक की पढ़ाई कर रहे इकलौते बेटे के इस कदम से घर में मचा कोहराम....

आईटीआई थाना क्षेत्र में बीटेक के एक छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह परिजनों को पता चलने पर कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वैशाली कॉलोनी गली नंबर एक निवासी उमेश शर्मा का 21 वर्षीय बेटा कुलदीप शर्मा द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। स्वास्थ्य खराब होने के कारण तीन दिन पहले वह द्वाराहाट से अपने घर काशीपुर आया था। खांसी, सर्दी, जुकाम, बुखार के चलते परिजनों ने उसे अलग कमरे में होम आइसोलेट किया था।

बीते गुरुवार की रात करीब नौ बजे खाना खाने के बाद उसने मच्छर लगने की बात कहकर मां से दुपट्टा ले लिया और दरवाजा बंद कर कमरे में सोने चला गया। सुबह काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने कमरे में झांककर देखा तो कुलदीप दुपट्टे से लटका हुआ था। यह देखकर परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर आईटीआई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। साथ ही छात्र का शव पोस्टमार्टम को भेजा। परिजनों ने बताया कुलदीप के पिता मोहल्ले में ही साईं रेस्टोरेंट चलाते हैं। वह दो बहनों का इकलौता भाई था।

इकलौते बेटे की मौत से परिवार सदमे में
काशीपुर। कुलदीप के परिजनों ने बताया तीन दिन पहले 26 अप्रैल को वह खांसी, सर्दी, जुकाम, बुखार होने पर द्वाराहाट से घर आया था। परिजनों ने कोरोना संक्रमण की आशंका पर उसे घर के ही एक कमरे में आइसोलेट किया था। ताकि परिवार के अन्य सदस्य कहीं संक्रमित न हों। इकलौते बेटे की असमय हुई मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
फोटो कैप्शन....1 केएसपी 4 पी.....मृतक कुलदीप शर्मा (फाइल फोटो)

संबंधित खबरें