ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडबस यात्री ध्यान दें: दिल्ली- भराड़ी रोडवेज बस सेवा प्रभावित

बस यात्री ध्यान दें: दिल्ली- भराड़ी रोडवेज बस सेवा प्रभावित

भवाली बस डिपो की लंबे से दिल्ली-भराड़ी बस सेवा इन दिनों प्रभावित हो रही है। बस नहीं आने से लोग परेशान हैं। उन्होंने विभाग से व्यवस्था सुचारू करने की मांग की है। मालूम हो कि दिल्ली- भराड़ी बस...

बस यात्री ध्यान दें: दिल्ली- भराड़ी रोडवेज बस सेवा प्रभावित
Himanshu Kumar Lallसंवाददाता। बागेश्वर Thu, 27 Jan 2022 03:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भवाली बस डिपो की लंबे से दिल्ली-भराड़ी बस सेवा इन दिनों प्रभावित हो रही है। बस नहीं आने से लोग परेशान हैं। उन्होंने विभाग से व्यवस्था सुचारू करने की मांग की है। मालूम हो कि दिल्ली- भराड़ी बस सेवा क्षेत्र की लंबी सेवा है, लेकिन पिछले कई दिनों से यह सेवा प्रभावित हो रही है।

रोज आने वाली बस कभी-कभी आ रही है। इससे यात्री काफी परेशान हो रहे हैं। बागेश्वर ताकुला के बीच कई दिल्ली जाने वाले यात्री बस के इंतजार में खड़े रहते हैं, लेकिन एन वक्त पर बस नहीं आने से उन्हें निराशन घर लौटना पड़ रहा है। उन्होंने विभाग से इस लापरवाही को दूर करने की मांग की है।

लोगों का कहना है कि अब चुनाव है। कई प्रवासी अपने मताधिकार का उपयोग करने अपने गांव आने का मन बना रहे हैं, लेकिन रोडवेज सेवा प्रभावित होने से वह भी परेशान हैं। ग्रामीणों ने विभाग से जल्द समस्या का समाधान करने की मांग की है। इधर भवाली डिपो के स्टेशन प्रभारी जीवन आर्या आर्या ने बताया कि डिपो में चालकों की कमी चल रही है। इस कारण व्यवस्था गड़बड़ाई है। जल्द समस्या का समाधान हो जाएगा। 15 चालकों की भर्ती होनी है।

epaper