ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडपुष्कर सिंह धामी की छवि खराब करने की कोशिश, AAP के खिलाफ BJP ने कराई FIR

पुष्कर सिंह धामी की छवि खराब करने की कोशिश, AAP के खिलाफ BJP ने कराई FIR

लेखवार की ओर से दी गई तहरीर में दावा किया गया कि मुख्यमंत्री धामी के दिल्ली में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक मूल वीडियो को आम आदमी पार्टी नाम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर छेड़छाड़ की।

पुष्कर सिंह धामी की छवि खराब करने की कोशिश, AAP के खिलाफ BJP ने कराई FIR
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानThu, 23 May 2024 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की छवि धूमिल करने के लिए षडॺंत्र रचने का आरोप लगाते हुए भाजपा आईटी सेल ने बुधवार को डालनवाला थाने में तहरीर दी। भाजपा आईटी सेल के सह प्रभारी प्रवीण लेखवार ने तहरीर में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के कथित बयान को छेड़छाड़ कर चुनाव प्रभावित करने के लिए तैयार किया गया।

लेखवार की ओर से दी गई तहरीर में दावा किया गया कि मुख्यमंत्री धामी के दिल्ली में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक मूल वीडियो को आम आदमी पार्टी नाम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर छेड़छाड़ कर प्रसारित किया जा रहा है।

मूल वीडियो को एडिट कर गलत ढंग से दिखाया जा रहा है। यह वीडियो भी आधा ही दिखाया जा रहा है। आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट जारी करने वाले ने लोकसभा चुनाव को अनुचित तरीके से प्रभावित करने के साथ ही मुख्यमंत्री और भाजपा की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र किया है।

लेखवार ने पुलिस को पेन ड्राइव में मूल और एडिट किए गए वीडियो को पुलिस को सौंपा है। उन्होंने मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। इधर, एसएसपी अजय सिंह ने तहरीर मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।