ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडविधानसभा सत्र: रिस्पना के पास ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, पढ़ लें प्लान नहीं तो आप होंगे परेशान

विधानसभा सत्र: रिस्पना के पास ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, पढ़ लें प्लान नहीं तो आप होंगे परेशान

सभी भारी वाहनों को कारगी चौक और डोईवाला से दूधली रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा। रिस्पना क्षेत्र में यातायात का दबाव अधिक होने पर भारी वाहनों को आंशिक रूप से लालतप्पड़, हर्रावाला पर रोका जाएगा।

विधानसभा सत्र: रिस्पना के पास ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, पढ़ लें प्लान नहीं तो आप होंगे परेशान
assembly session 5 february traffic divert
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानMon, 26 Feb 2024 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने सोमवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र के लिए ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। धरना, प्रदर्शन और जुलूस के दौरान ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा। असुविधा से बचने के लिए वाहन चालकों से वैकल्पिक रूटों का उपयोग करने की अपील की।

सभी भारी वाहनों को कारगी चौक और डोईवाला से दूधली रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा। रिस्पना क्षेत्र में यातायात का दबाव अधिक होने पर भारी वाहनों को आंशिक रूप से लालतप्पड़, हर्रावाला और नयागांव पर रोका जाएगा।

देहरादून से हरिद्वार, ऋषिकेश, टिहरी और चमोली जाने वाले वाहन नेहरू कालोनी और फव्वारा चौक से छह नंबर पुलिया की ओर डायवर्ट किए जाएंगे। वहीं, धर्मपुर चौक से आईएसबीटी की ओर जाने वाला यातायात माता मंदिर रोड होते हुए पुरानी बाईपास चौकी से भेजा जाएगा।

मोहकमपुर की ओर से मसूरी जाने वाले वाहन जोगीवाला से रिंग रोड-लाडपुर-सहस्रधारा क्रासिंग-आइटी पार्क होते हुए भेजे जाएंगे। मोहकमपुर से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहनों को विधानसभा तिराहा, रिस्पना, पुरानी बाईपास चौकी होते हुए धर्मपुर और ईसी रोड की ओर भेजा जाएगा।

बन्नू स्कूल से शुरू होंगे जुलूस
अनुमति प्राप्त प्रत्येक जुलूस केवल बन्नू स्कूल से प्रस्थान करेगा और इनके वाहन भी बन्नू स्कूल में ही पार्क किए जाएंगे। जुलूस के बन्नू-स्कूल से प्रगति विहार बैरियर की ओर प्रस्थान करने पर रिस्पना से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहनों को हरिद्वार बाईपास से पुरानी बाईपास चौकी की ओर भेजा जाएगा।

यातायात का दबाव होने की स्थिति में डोईवाला से देहरादून की ओर आने वाली सिटी बसों को कैलाश अस्पताल से यू-टर्न लेकर वापस डोईवाला को ओर भेजा जाएगा।