ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडहथियारों से लैस बदमाशों ने दो घरों में जमकर की लूटपाट,नगदी-जेवर लेकर फरार

हथियारों से लैस बदमाशों ने दो घरों में जमकर की लूटपाट,नगदी-जेवर लेकर फरार

रुड़की के सुल्तानपुर में हथियारबंद बदमाशों ने दो घरों में लोगों को बंधक बनाकर लाखों की नगदी और जेवर लूट लिए। फरार होने से पूर्व बदमाश एक युवक को भी साथ ले गए। काफी दूर जाने के बाद उसे छोड़ा गया। एक...

हथियारों से लैस बदमाशों ने दो घरों में जमकर की लूटपाट,नगदी-जेवर लेकर फरार
हिन्दुस्तान टीम, रुड़की Mon, 27 Sep 2021 05:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रुड़की के सुल्तानपुर में हथियारबंद बदमाशों ने दो घरों में लोगों को बंधक बनाकर लाखों की नगदी और जेवर लूट लिए। फरार होने से पूर्व बदमाश एक युवक को भी साथ ले गए। काफी दूर जाने के बाद उसे छोड़ा गया। एक साथ दो घरों में लूट से पुलिस में हलचल मच गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को तलाश रही है।

सुल्तानपुर निवासी इस्लाम ने आईओसी पेट्रोल पंप के पीछे की कालोनी में नया मकान बनाया है। कुछ दिन से वह परिवार सहित नए मकान में रह रहा है। रविवार रात इस्लाम, उसकी पत्नी रेहाना, बेटा शोएब, बेटी चांदनी व सोनम, बहु हिना व पोती लीबा घर में थे। आधी रात के आसपास तमंचे, बंदूक व तलवार से लैस 4 हथियारबंद बदमाश मकान में घुसे और सभी को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया।

इसके बाद उन्होंने घर में रखे 49500 रुपये, 750 ग्राम चांदी व पांच तोले सोने के जेवर उठा लिए। इसके बाद एक बदमाश वहीं कमरे के बाहर पहरे पर बैठा रहा, जबकि तीन पड़ोस में बने नौशाद के मकान में घुस गए। वहां भी उन्होंने नौशाद, उसकी पत्नी भूरी, बेटे सलमान व शहबाज, बेटी गुलशन व आयशा को बंधक बनाकर अलमारी में रखे कमेटी के 80 हजार व नौशाद की जेब के 2100 रुपये लूट लिए।

इसके बाद चारों बदमाश भाग गए। भागने से पहले बदमाश नौशाद के बेटे शहबाज को भी अपने साथ ले गए। घर से काफी दूर जाकर उन्होंने शहबाज को छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित परिवारों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ बीएस चौहान, कोतवाल प्रदीप चौहान व सुल्तानपुर चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा मौके पर पहुंचे और दोनों परिवारों से घटना की जानकारी ली। कोतवाल चौहान ने बताया कि नौशाद की तहरीर पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।00

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें