ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडअतिक्रमण हटाने गई संयुक्त टीम का विरोध

अतिक्रमण हटाने गई संयुक्त टीम का विरोध

करनपुर में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम को व्यापारियों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। दुकानों के छज्जे पर जेसीबी लगाने से पहले व्यापारियों ने हंगामा काट दिया। अफसरों और व्यापारियों के बीच तीखी...

अतिक्रमण हटाने गई संयुक्त टीम का विरोध
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनMon, 23 Sep 2019 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

करनपुर में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम को व्यापारियों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। दुकानों के छज्जे पर जेसीबी लगाने से पहले व्यापारियों ने हंगामा काट दिया। अफसरों और व्यापारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद करा दिया। दोपहर एक बजे के बाद प्रशासन की अगुवाई में टीम जेसीबी लेकर करनपुर बाजार में पहुंची। टीम को आता देख कुछ दुकानदार सड़क पर रखा सामान अंदर समेटने लग गए। तभी कुछ व्यापारियों ने कार्रवाई का विरोध करना शुरू कर दिया। व्यापारियों ने अफसरों को घेर लिया और कहा कि पिछले साल अतिक्रमण तोड़ने के बाद अब किस बात की कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में कई व्यापारी इकट्ठे हो गए। व्यापारियों ने टीम का विरोध करना शुरू कर दिया।

 

अफसरों व दुकानदारों के बीच ताफी देर तक नोकझोंक चलती रही। एक अफसर बोल पड़े कि आप लोग विरोध करके हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना कर रहे हैं। इसके बाद विरोध करने वालों ने दुकानें बंद करा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम चकराता अप्रूवा सिंह पहुंची। एसडीएम ने साफ कर दिया कि सरकारी जमीन पर हुआ अतिक्रमण तो हटाया जाएगा। इसलिए विरोध करने की बजाए सहयोग करे। काफी देर चली बातचीत के बाद टीम व दुकानदार साथ साथ बाजार में चले। ऐसे में दुकानदार खुद ही अपना अतिक्रमण तोड़ने में जुट गए। लेकिन टीम जेसीबी के जरिए अवैध निर्माण तोड़ने में सफल नहीं हो सकी। इसके बाद टीम ने डीएल रोड में सड़क पर हुए अतिक्रमण जेसीबी से तोड़े। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें