ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडदादी के खिलाफ नाराज पोती की खूनी चाल, दोस्तों की अश्लील फोटो-वीडियो खींच करवाया मर्डर

दादी के खिलाफ नाराज पोती की खूनी चाल, दोस्तों की अश्लील फोटो-वीडियो खींच करवाया मर्डर

आरोप है कि मुख्य आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। सिडकुल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ज्वालापुर में कुछ समय पहले एक महिला की हत्या कर दी गई थी।

दादी के खिलाफ नाराज पोती की खूनी चाल, दोस्तों की अश्लील फोटो-वीडियो खींच करवाया मर्डर
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानTue, 11 Jun 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दादी टोका-टाकी से नाराज पोती ने खनी चाली चल दी। अपने दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के अश्लील वीडियो और फोटो खींचने के बाद ब्लैकमेल कर दादी की हत्या करवा दी।

पुलिस ने इस मामले में मुख्य हत्यारोपी के खिलाफ अब नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का केस भी दर्ज किया है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला हरिद्वार जिले में सामने आया है। हत्या के आरोप में जेल में बंद आरोपी के खिलाफ नाबालिग प्रेमिका से दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आरोप है कि मुख्य आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। सिडकुल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ज्वालापुर में कुछ समय पहले एक महिला की हत्या कर दी गई थी। सामने आया था कि टोका-टाकी से तंग आकर महिला की पोती ने अपने प्रेमी के दोस्त और उसकी प्रेमिका के अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर हत्या कराई थी।

इस मामले में कनखल क्षेत्र के एक व्यक्ति ने सिडकुल थाने में शिकायत देकर बताया कि उनकी 17 साल की बेटी कुछ दिन से परेशान थी। पूछने पर बेटी ने बताया कि वह अपने दोस्त उदित झा निवासी चाकलान धीरवाली ज्वालापुर व अन्य दोस्तों के साथ रोशनाबाद के होटल घूमने गए थे।

आरोप लगाया कि उदित ने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो, वीडियो अपने मोबाइल फोन से बनाए थे। सिडकुल थानाध्यक्ष मनोहर भंडारी ने बताया कि पोक्सो व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।