ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडवसीम रिजवी के खिलाफ धरने के बीच तमंचे के साथ घूम रहा था युवक फिर... 

वसीम रिजवी के खिलाफ धरने के बीच तमंचे के साथ घूम रहा था युवक फिर... 

वसीम रिजवी के खिलाफ रोडवेज बस स्टैंड में चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान शनिवार देर शाम पुलिस व खुफिया विभाग की सक्रियता से तमंचा लेकर घूम रहा युवक पकड़ा गया। आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम...

वसीम रिजवी के खिलाफ धरने के बीच तमंचे के साथ घूम रहा था युवक फिर... 
मंगलौर। संवाददाताSun, 28 Nov 2021 05:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वसीम रिजवी के खिलाफ रोडवेज बस स्टैंड में चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान शनिवार देर शाम पुलिस व खुफिया विभाग की सक्रियता से तमंचा लेकर घूम रहा युवक पकड़ा गया। आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान करने के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

रोडवेज बस स्टैंड में चल रहे धरना प्रदर्शन के बीच पुलिस तथा स्थानीय अभिसूचना इकाई की नजर बनी हुई थी। इसी दौरान एक युवक पर स्थानीय अभिसूचना इकाई के लोगों को संदेह हुआ। उनके द्वारा उसे रोककर पूछताछ की गई। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी के क्या इरादे थे, इसके बारे में तो पुलिस को पता नहीं चल सका।

लेकिन वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए मौके पर मौजूद था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अजीम पुत्र मुस्तकीम, निवासी ग्राम पाडली गुज्जर गंगनहर रुड़की बताया है। एसएसआई रफत अली ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें