DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › अल्मोड़ा जेल रंगदारी मामले में मास्टरमाइंड कलीम टिहरी शिफ्ट, फार्मासिस्ट-बार्बर गिरफ्तार
उत्तराखंड

अल्मोड़ा जेल रंगदारी मामले में मास्टरमाइंड कलीम टिहरी शिफ्ट, फार्मासिस्ट-बार्बर गिरफ्तार

संवाददाता,अल्मोड़ा Published By: Himanshu Kumar Lall
Mon, 11 Oct 2021 06:49 PM
अल्मोड़ा जेल रंगदारी मामले में मास्टरमाइंड कलीम टिहरी शिफ्ट, फार्मासिस्ट-बार्बर गिरफ्तार

जिला जेल में रंगदारी प्रकरण के मास्टर माइंड हिस्ट्रीशीटर अब्दुल कलीम आखिरकार टिहरी जेल शिफ्ट हो गया। अल्मोड़ा पुलिस की सुरक्षा कस्टडी में सोमवार को उसे यहां से रवाना कर दिया गया। इधर, पुलिस ने इस मामले में संलिप्त पाए गए जेल के फार्मासिस्ट और बार्बर को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अल्मोड़ा अरुण कुमार ने बताया कि रंगदारी प्रकरण में एसटीएफ की ओर से 4 अक्तूबर को कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया।

इस बीच इसे लेकर विवेचना जारी है। जांच के दौरान जेल में तैनात फार्मासिस्ट अंकुर चौहान पुत्र राम कुमार चौहान निवासी ग्राम बौंगला थाना बहदराबाद हरिद्वार और नगर के कैंट एरिया के दुगालखोला निवासी रहमान पुत्र उस्मान खान जोकि जेल में बार्बर है को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाल सिंह के अनुसार अंकुर ने कलीम को एक रेडमी मोबाइल और रहमान ने की-पैड मोबाइल बाजार से खरीद कर दिया था।

जांच के दौरान पूछताछ में आरोपियों की निशानदेही पर मोबाइल फोन खरीदने की रसीद बुक बरामद की गई है। इधर, इस मामले में अभी कुछ अन्य लोग भी पुलिस के रडार पर हैं। इनको लेकर पुख्ता सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं।

जेल में रंगदारी प्रकरण के आरोपी अब्दुल कलीम को टिहरी शिफ्ट करने के लिए पहले अनुरोध पत्र मिला था। इस मामले में फिलहाल पूछताछ कर लिए जाने के बाद उसे सोमवार को टिहरी जेल शिफ्ट करवा दिया गया है।
पंकज भट्ट एसएसपी अल्मोड़ा

संबंधित खबरें