ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडअप्राकृतिक यौन संबंध के बाद पत्नी को तीन तलाक बोल घर से निकाला, केस दर्ज 

अप्राकृतिक यौन संबंध के बाद पत्नी को तीन तलाक बोल घर से निकाला, केस दर्ज 

अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के बाद पत्नी का उत्पीड़न कर तीन तलाक बोलने के आरोपी के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस साक्ष्य जुटाकर आरोपी के खिलाफ जांच कर रही है। इंस्पेक्टर...

अप्राकृतिक यौन संबंध के बाद पत्नी को तीन तलाक बोल घर से निकाला, केस दर्ज 
man booked for allegedly divorcing his wife through the banned triple talaq in jhansi in madhya pra
कार्यालय संवाददाता, देहरादून Mon, 08 Nov 2021 10:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के बाद पत्नी का उत्पीड़न कर तीन तलाक बोलने के आरोपी के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस साक्ष्य जुटाकर आरोपी के खिलाफ जांच कर रही है। इंस्पेक्टर पटेलनगर देवेंद्र चौहान ने बताया कि विकासनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी पटेलनगर थाना क्षेत्र निवासी कुर्बान अली के साथ हुई।

आरोप है कि शादी के बाद से पति बात-बात पर उसे दहेज नहीं लाने और शक्ल सूरत को लेकर ताने देने लगा। पति ने यहां तक कहा कि वह उसे खुश नहीं रख पाती है। आरोप है कि पति ने उत्पीड़न करते हुए अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पीड़िता ने कहा कि उसकी सास अच्छी महिला थीं, जिनके सहारे वह अपने दिन काटती रही।

उनकी मौत बीते मई महीने में हो गई। आरोप है कि उसके बाद पति का उत्पीड़न और बढ़ गया। उसने तीन तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया और दूसरी शादी की धमकी की। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में तहरीर दी। वहां समाधान नहीं निकलने पर पटेलनगर थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ तीन तलाक देने, गलत तरीके से शारीरिक संबंध बनाने समेत उत्पीड़न की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।