ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडपारिवारिक विवाद के बाद टंकी पर चढ़ा युवक, गुस्सा नहीं हुआ शांत तो खुद को मारी गोली;मौत

पारिवारिक विवाद के बाद टंकी पर चढ़ा युवक, गुस्सा नहीं हुआ शांत तो खुद को मारी गोली;मौत

हल्द्वानी में पारिवारिक विवाद से नाराज होकर एक युवक टंकी पर चढ़ गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर युवक काे समझाने का प्रयास किया। युवक का गुस्सा नहीं शांत हुआ तो उसने खुद काे गाेली मारी ली। मौत हो गई।

पारिवारिक विवाद के बाद टंकी पर चढ़ा युवक, गुस्सा नहीं हुआ शांत तो खुद को मारी गोली;मौत
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, कार्यालय संवाददाताWed, 25 May 2022 07:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

हल्द्वानी के गौजाजाली क्षेत्र में पानी की टंकी पर चढ़े एक व्यक्ति ने खुद को तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार परिवार में हुए विवाद के बाद यह कदम उठाया। पुलिस के अनुसार गौजाजाली निवासी एचआर बहुगुणा के घर में कुछ विवाद हुआ था। मामला पुलिस तक भी पहुंचा था।

इससे परेशान एचआर बहुगुणा बुधवार दोपहर करीब 11 बजे गौजाजाली स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए। उन्होंने कुछ लोगों को फोन कर आत्महत्या करने की बात भी कही। इस बात सूचना मिलने पर भी शाम तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। शाम को बहुगुणा ने खुद 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद वनभूलपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बहुगुणा को समझाने का प्रयास किया। काफी देर समझाने के बाद भी बहुगुणा ने खुद को गोली मार ली। इसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें टंकी से उतारकर सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

epaper