ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडअफगानिस्तान - आयरलैंड टेस्ट ट्रॉफी का अनावरण

अफगानिस्तान - आयरलैंड टेस्ट ट्रॉफी का अनावरण

अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान और आयरलैंड के कैप्टन विलियम पोर्टरफील्ड 15 मार्च से शुरू हो रहे एकमात्र क्रिकेट टेस्ट मैच ट्राफी का बुधवार को अनावरण किया। इस दौरान दोनों ही टीमों ने कहा कि वे...

अफगानिस्तान - आयरलैंड टेस्ट ट्रॉफी का अनावरण
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनThu, 14 Mar 2019 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान और आयरलैंड के कैप्टन विलियम पोर्टरफील्ड 15 मार्च से शुरू हो रहे एकमात्र क्रिकेट टेस्ट मैच ट्राफी का बुधवार को अनावरण किया। इस दौरान दोनों ही टीमों ने कहा कि वे मुकाबले को पूरी तरह तैयार हैं। दोनों ही टीम अपना दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगी।  राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ट्राफी के अनावरण के दौरान प्रेस कांफ्रेस में अफगानिस्तान के कप्तान असगर ने कहा कि टेस्ट मैच की मेजबानी करना ऐतिहासिक है। हालांकि टीम को अपने पहले टेस्ट में भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पर इस बार परिस्थितियां बिल्कुल अलग हैं।  टीम को होम ग्राउंड का फायदा मिलेगा। आयरलैंड के कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने कहा कि पाकिस्तान के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच से काफी कुछ सीखने को मिला। यहां पर परिस्थितियां अलग हैं। कहा कि होम ग्रांउड होने के चलते अफगानिस्तान को फायदा मिल सकता है  लेकिन पूरा खेल पिच पर निर्भर करेगा। फिलहाल पूरा फोकस गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर है। 

 

वर्ल्ड कप के लिए अनुभवी खिलाड़ियों को वरीयता
अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज महत्वपूर्ण है। वर्ल्ड कप बड़ा मंच है। इसलिए टीम में अनुभवी खिलाड़ियों को वरीयता दी जाएगी। साथ ही बेहतर प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया जाएगा।   

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें