ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड में हादसा: अनियंत्रित होकर खाईं में गिरी कार, दंपति समेत छह की मौत 

उत्तराखंड में हादसा: अनियंत्रित होकर खाईं में गिरी कार, दंपति समेत छह की मौत 

त्यूणी-पंद्राणू-बानपुर मोटर मार्ग पर एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर जाने से दंपति समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार लोग घास काटने के लिए जा रहे थे। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के दंपति...

उत्तराखंड में हादसा: अनियंत्रित होकर खाईं में गिरी कार, दंपति समेत छह की मौत 
त्यूणी। संवाददाताThu, 21 Oct 2021 08:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

त्यूणी-पंद्राणू-बानपुर मोटर मार्ग पर एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर जाने से दंपति समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार लोग घास काटने के लिए जा रहे थे। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के दंपति और उनके पुत्र-पुत्री समेत छह लोगों की मौत होने से कोहराम मच गया। त्यूणी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे संजय उर्फ तन्नू (48) पुत्र शंकर निवासी पंद्राणू तहसील त्यूणी अपनी पत्नी बबली (44), बेटे निखिल (13), बेटी आंचल (18) और जगदीश (34) पुत्र दुलाराम निवासी बानपुर तथा अमित (23) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंडला, पोस्ट जांगला चिडगांव रोहड़ू हिमाचल प्रदेश के साथ निजी कार से बानपुर गांव में बगीचे में घास काटने जा रहे थे। कार जगदीश चला रहा था।

पंद्राणू से करीब तीन किमी दूर अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर जा गिरी।इससे वहां चीख पुकार मच गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। सूचना पर ग्राम प्रधान महेंद्र कुमार समेत अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद कार सवार छह लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया।चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल संजय, बबली, निखिल, जगदीश, अमित को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल आंचल को रोहड़ू हिमाचल प्रदेश उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर आंचल को आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया। लेकिन शिमला ले जाते समय जुब्बल के पास आंचल ने दम तोड़ दिया। एसओ संदीप कुमार कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पीएचसी त्यूणी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें