ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड के नैनीताल में भीषण हादसा; खाई में वाहन गिरने से 5 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तराखंड के नैनीताल में भीषण हादसा; खाई में वाहन गिरने से 5 लोगों की मौत, कई घायल

यह हादसा नैनीताल शहर से करीब 80 किमी दूर पतलट सड़क मार्ग पर हुआ है। खाई में गिरे वाहन में करीब 10 लोग सवार थे। सभी उसी वाहन के साथ खाई में गिर गए। मौत का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका है।

उत्तराखंड के नैनीताल में भीषण हादसा; खाई में वाहन गिरने से 5 लोगों की मौत, कई घायल
accident in nainital 5 people died many injured after vehicle fell into ditch
Sourabh Jainभाषा,नैनीताल, उत्तराखंडWed, 05 Jun 2024 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां जिले के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र उखल कांड में मैक्स वाहन खाई में गिर गया, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई एवं पांच अन्य घायल हो गए। हादसे के वक्त वाहन में 10 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौत हो गई। बाकी के पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में भी कुछ की हालात गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि नैनीताल शहर से करीब 80 किमी दूर पतलट सड़क मार्ग पर ये हादसा हुआ है। मैक्स वाहन में करीब 10 लोग सवार थे। सभी मैक्स वाहन के साथ खाई में गिर गए। मौत का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका है।

सीओ सिटी सुमित पांडे ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही नजदीकी क्षेत्र खांसियों से पुलिस को मौके पर भेजा गया। इसके अलावा एसडीआरएफ की टीम को भी घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। फिलहाल स्थानीय लोग घटनास्थल पर रेस्क्यू कर रहे हैं। अभी तक पांच लोगों के मरने की ही पुष्टि हुई है। गाड़ी में कौन लोग सवार थे, हादसे कैसे हुआ, इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।