ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडअब्दुल मलिक के बेटे मोईद के लिए यूपी से दिल्ली तक दौड़, हल्द्वानी हिंसा के बाद 19 दिन से हांफ रही पुलिस

अब्दुल मलिक के बेटे मोईद के लिए यूपी से दिल्ली तक दौड़, हल्द्वानी हिंसा के बाद 19 दिन से हांफ रही पुलिस

पुलिस अबतक दिल्ली समेत यूपी-उत्तराखंड के कई शहरों तक दौड़ लगा चुकी है।हल्द्वानी हिंसा के 9वें वांछित अब्दुल मोईद को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अब तक अंधेरे में तीर चला रही है।

अब्दुल मलिक के बेटे मोईद के लिए यूपी से दिल्ली तक दौड़, हल्द्वानी हिंसा के बाद 19 दिन से हांफ रही पुलिस
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

Haldwani Violence Abdul Moeed: हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र में आठ फरवरी को हुई हिंसा के मामले में पुलिस आठ वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन 19 दिन बाद भी पुलिस अब्दुल मोईद तक नहीं पहुंच पायी है। उसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही हैं।

फिर भी नतीजा शून्य है। पुलिस अबतक दिल्ली समेत यूपी-उत्तराखंड के कई शहरों तक दौड़ लगा चुकी है।हल्द्वानी हिंसा के 9वें वांछित अब्दुल मोईद को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अब तक अंधेरे में तीर चला रही है।

सूत्रों के मुताबिक मोईद की तलाश में टीमें अब तक दिल्ली से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई शहरों में 50 से ज्यादा जगहों पर दबिश दे चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। संभावना जताई जा रही है वांछित मोईद भी कहीं हिंसा के आरोपी अपने पिता अब्दुल मलिक की तरह दूसरे राज्यों में पनाह ले रहा है।

हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर चुप्पी साधे बैठी है। साथ ही सर्विलांस के माध्यम से आरोपी तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे हैं।एसएसपी पीएन मीणा ने बताया, अब्दुल मोईद की तलाश जारी है। पुलिस टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें