DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडपीएम मोदी के बारे में लड़की ने कुछ ऐसा बोला कि मचा हंगामा, जानिए पूरा मामला

पीएम मोदी के बारे में लड़की ने कुछ ऐसा बोला कि मचा हंगामा, जानिए पूरा मामला

हिन्दुस्तान टीम, नैनीताल Himanshu Kumar Lall
Sun, 26 Sep 2021 12:03 PM
पीएम मोदी के बारे में लड़की ने कुछ ऐसा बोला कि मचा हंगामा, जानिए पूरा मामला

नैनीताल में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कर्नल अजय कोठियाल ने राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला। उनका संबोधन खत्म होने के बाद उस समय हंगामा हो गया, जब एक युवती मंच पर चढ़कर मोदी की बुराई का विरोध करने लगी। आप की जनसभा में कर्नल कोठियाल अपनी बात पूरी कर नीचे उतरे ही थे कि एक युवती तुरंत मंच पर पहुंच गई और कार्यकर्ताओं से माइक छीन मोदी की बुराई का विरोध करते हुए रोने लगी।

इससे वहां कुछ देर के लिए हंगामा हो गया। इस बीच, कोतवाल प्रीतम सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मंच पर पहुंचे और बामुश्किल युवती को वहां से हटाया। जब युवती से बात की गई तो उसने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश हित के लिए कार्य कर रहे हैं। उनके खिलाफ बोलना न्यायोचित नहीं है। ऐसे राजनीतिक आयोजनों में प्रदेश हित की बात तो नहीं होती, बस आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाते हैं। 

आगाज: कोठियाल ने नैनीताल से शुरू की रोजगार गारंटी यात्रा 
आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से पार्टी के सीएम चेहरा घोषित कर्नल अजय कोठियाल (रि.) ने शनिवार को यहां मां नयना देवी मंदिर में मत्था टेकने के बाद रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत की। यह यात्रा प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी। आप कार्यकर्ताओं ने कर्नल कोठियाल के स्वागत में बाइक रैली निकाली।

आप कार्यकर्ताओं के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत कर्नल कोठियाल ने यहां गांधी प्रतिमा एवं पंडित गोविंद बल्लभ पंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने और प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने तक उन्हें 5000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा को दोहराया।

कहा इसके तहत रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत की जा रही है। उन्होंने भारतीय अर्थव्यवस्था निगरानी केंद्र की दिल्ली राज्य को देश का बेरोजगारी वाला प्रदेश बताने की रिपोर्ट को फर्जी करार दिया। कहा, उत्तराखंड में आप की मजबूती से विपक्षी बौखला गए हैं। सत्तासीन भाजपा को प्रदेश में अपनी जड़ें हिलती दिखाई दे रही हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें