DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पौड़ी में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हंगामा, बाजार बंद

पौड़ी थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सामने आने के बाद पौड़ी में स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं। स्थानीय लोग बाहरी लोगों के सत्यापन की मांग उठा रहे हैं। 

रविवार की देर शाम परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले का पता चलने के बाद  विभिन्न संगठनो ने थाने में जमकर हंगामा काटा और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस के अनुसार शनिवार की शाम एक नेपाली मूल की बच्ची को अकेला देख पड़ोस में रह रहे 21 साल के बिहार के युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

बच्ची ने रविवार को घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  एसएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल किया जा रहा है। इधर, घटना की जानकारी पता चलने के बाद कई संगठनों ने थाने में जमकर हंगामा काटते हुए शहर में रह रहे बाहरी लोगों का सत्यापन करवाने की मांग की। सोमवार को भी बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए। बाजार बंद करा दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A four-year-old girl was raped after rape, market closed