ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड19 साल की दलित लड़की के साथ हैवानियत, जबरन शराब पिलाकर रेप कर युवक फरार

19 साल की दलित लड़की के साथ हैवानियत, जबरन शराब पिलाकर रेप कर युवक फरार

युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। भाई ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात उसकी बहन परिजनों साथ गांव से तीन किमी दूर जागरण में गई थी।

19 साल की दलित लड़की के साथ हैवानियत, जबरन शराब पिलाकर रेप कर युवक फरार
Himanshu Kumar Lallद्वाराहाट, हिन्दुस्तानSun, 23 Jun 2024 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक 19 साल की दलित लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की के घर में जबरन घुसकर उसको शराब पिलाकर उसका रेप किया गया है। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है।

यह मामला पिथौरागढ़ जिले के द्वाराहाट में सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
द्वाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की दलित युवती से उसके घर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले युवती को जबरन शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म किया।

युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। भाई ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात उसकी बहन परिजनों साथ गांव से तीन किमी दूर जागरण में गई थी। रात 11 बजे वह परिजनों से चार्जर लाने की बात कहकर घर चली आई।

रात एक बजे तक वापस न लौटने पर वह बहन को ढूंढते घर पहुंच तो वहां देखा तो वह बेहोश पड़ी थी। जब तड़के तीन बजे होश आई तो बताया कि आरोपी प्रमोद बिष्ट ने उसे जबरन शराब पिलाई और दुष्कर्म किया। तबीयत बिगड़ने पर बहन को शनिवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

सीएचसी के डॉ. कमलेश पांडेय ने बताया कि युवती को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था। जांच में उसको हल्का नशा देने की आशंका है। उसे मेडिकल जांच के लिए रानीखेत भेजा है।

भाई की तहरीर पर मुकदमे की कार्रवाई के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। जांच एसआई मोनी टम्टा को सौंपी है।
धरम सिंह, थाना प्रभारी द्वाराहाट।
 

Advertisement