ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड17 साल की नाबालिग लड़की से महीने तक रेप, अस्पताल पहुंचे पर निकली सात माह की गर्भवती

17 साल की नाबालिग लड़की से महीने तक रेप, अस्पताल पहुंचे पर निकली सात माह की गर्भवती

पीड़िता के परिजनों ने गांव के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिली है।

17 साल की नाबालिग लड़की से महीने तक रेप, अस्पताल पहुंचे पर निकली सात माह की गर्भवती
Himanshu Kumar Lallअल्मोड़ा, हिन्दुस्तानSun, 23 Jun 2024 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित नाबालिग लड़की से युवक पिछले कई महीनों से रेप करता रहा। पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंचने पर पीड़िता सात माह की गर्भवती निकली।

पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला अल्मोड़ा जिले में सामने आया है। लमगड़ा थाना क्षेत्र में साढ़े सोलह साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग के सात माह की गर्भवती होने पर इस बात का पता चला।

पीड़िता के परिजनों ने गांव के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर दी है।

उसका कहना है कि गांव का ही एक युवक लंबे समय से उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी के डर से नाबालिग दुष्कर्म की बात किसी से नहीं कह पाई। बताया कि कुछ दिन पूर्व बेटी की तबीयत बिगड़ गई। जिस पर उसे अस्पताल ले गए। जांच में पता चला कि बेटी सात माह की गर्भवती है।

इसके बाद नाबालिग ने दुष्कर्म की बात बताई। पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।थानाध्यक्ष राहुल राठी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। उसकी तलाश की जा रही है।