ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड16 साल की नाबालिग भतीजी के साथ हैवानियत, चाकू की नोक पर रेप; हुई गर्भवती

16 साल की नाबालिग भतीजी के साथ हैवानियत, चाकू की नोक पर रेप; हुई गर्भवती

बन्नाखेड़ा चैकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि मई 2023 में उसकी 16 वर्षीय बेटी से उसके रिश्ते के भाई विक्की ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। पिता ने आरोपी के घरवालों से शिकायत की।

16 साल की नाबालिग भतीजी के साथ हैवानियत, चाकू की नोक पर रेप; हुई गर्भवती
Himanshu Kumar Lallबाजपुर, हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

एक व्यक्ति पर चाकू की नोक पर रिश्ते की भतीजी से दुष्कर्म करने और गर्भवती करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने  तीन आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकद्मा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शुक्रवार को बन्नाखेड़ा चैकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि मई 2023 में उसकी 16 वर्षीय बेटी से उसके रिश्ते के भाई विक्की ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। जब इसका पता पिता को लगा तो पीड़ित ने इसकी शिकायत विक्की की मां करतारी कौर से की।

आरोप है कि इन लोगों ने कहीं और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता का पिता अपने बच्चों को लेकर नगर में बस गया। आरोप है कि उसके बाद भी कई बार विक्की  उसकी बेटी से दुष्कर्म करता रहा।

इससे उसकी बेटी गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपियों ने बेटी का गर्भ गिराने का भी प्रयास किया। बताया कि उसकी पत्नी बेटी की जान बचाने को बेटी को अमृतसर गुरुद्वारे में ले गई। अमृतसर पुलिस को इसकी जानकारी दी। अमृतसर पुलिस ने बाजपुर पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई के लिए कहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें