ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड15 साल की नाबालिग लड़की तीन दिन बाद घर पहुंची, अपहरण-रेप की बात सुन परिजनों के उड़े होश

15 साल की नाबालिग लड़की तीन दिन बाद घर पहुंची, अपहरण-रेप की बात सुन परिजनों के उड़े होश

पुलिस ने पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि दूसरे गांव का एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। युवक का एक परिचित भी उनके साथ गया था। बाद में दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

15 साल की नाबालिग लड़की तीन दिन बाद घर पहुंची, अपहरण-रेप की बात सुन परिजनों के उड़े होश
Himanshu Kumar Lallलक्सर, हिन्दुस्तानTue, 21 May 2024 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

15 साल की नाबालिग लड़की तीन दिन बाद घर पहुंची, अपहरण-रेप की बात सुन परिजनों के उड़े होश
हरिद्वार से लापता किशोरी को पुलिस ने तीन दिन बाद बरामद कर लिया। पूछताछ में पता चला कि दो युवकों ने बहला फुसलाकर साथ ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने सोमवार को दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार की 15 वर्षीय किशोरी 16 मई में घर से लापता हो गई थी।

उसके पिता ने लक्सर कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस उसे तलाश कर रही थी। रविवार रात पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि दूसरे गांव का एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था।

युवक का एक परिचित भी उनके साथ गया था। बाद में दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे अकेले छोड़कर भाग गए। मेडिकल जांच और कोर्ट में कराए गए किशोरी के बयान में भी इसकी पुष्टि हुई।इस पर मुकदमे में दुष्कर्म और दलित उत्पीड़न की धारा बढ़ाने के बाद सीओ निहारिका सेमवाल ने लक्सर कस्बा चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल, एसआई दीपक चौधरी, एएसआई प्रदीप मलिक, सिपाही सतपाल व नरेश सिंह के साथ छापेमारी की।

आरोपी आकाश और उसके परिचित मोहित को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। मामले की जांच सीओ लक्सर करेंगी।