ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड15 साल की दिव्यांग नाबालिग के साथ हैवानियत, रेप के बाद हुई गर्भवती; असपताल में नवजात को दिया जन्म

15 साल की दिव्यांग नाबालिग के साथ हैवानियत, रेप के बाद हुई गर्भवती; असपताल में नवजात को दिया जन्म

पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पौड़ी जिले में पैठाणी थानाक्षेत्र के एक गांव में की एक दिव्यांग नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

15 साल की दिव्यांग नाबालिग के साथ हैवानियत, रेप के बाद हुई गर्भवती; असपताल में नवजात को दिया जन्म
Himanshu Kumar Lallपौड़ी, हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस जिले में बहुत ही ज्यादा शर्मसार करने वाला मामला सामाने आया है। 15 साल की दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप के बाद गर्भवती हुई पीड़िता ने अस्पताल में नवजात को जन्म दिया।

पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पौड़ी जिले में पैठाणी थानाक्षेत्र के एक गांव में की एक दिव्यांग नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि एक गांव के एक ग्रामीण ने पुलिस को कुछ दिनों पहले एक तहरीर सौंपी थी। तहरीर में ग्रामीण ने बताया था कि उनकी 15 वर्षीय दिव्यांग ने बीते अप्रैल 2023 में एक नवजात को जन्म दिया था।

कहा दिव्यांग के गर्भवती होने की घटना से परिवार सहम गया। दिव्यांग होने के चलते बेटी घटना को लेकर कुछ भी स्पष्ट रुप से जानकारी नहीं दे पा रही थी।

पुलिस ने दिव्यांग पीड़िता के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पोक्सो, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की।

बताया कि दिव्यांग किशोरी से दुराचार के आरोपी को गिरफ्तार कर सत्र न्यायाधीश पौड़ी की अदालत में पेश करने के बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें