ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड14 साल की नाबालिग लड़की के साथ ‘मामा’के घर दरिंदगी, 5 महीने तक 8 ने किया गैंगरेप; गर्भपात भी करवाया

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ ‘मामा’के घर दरिंदगी, 5 महीने तक 8 ने किया गैंगरेप; गर्भपात भी करवाया

नाबालिग के चाचा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 13 फरवरी को नाबालिग अपने मामा के यहां से रुड़की क्षेत्र स्थित अपने घर पर गई थी। इस दौरान चाचा को उसका स्वास्थ्य खराब लगा तो उन्होंने पूछताछ की।

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ ‘मामा’के घर दरिंदगी, 5 महीने तक 8 ने किया गैंगरेप; गर्भपात भी करवाया
Himanshu Kumar Lallलक्सर, हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 09:53 AM
ऐप पर पढ़ें

14 साल की नाबालिग से उसके ननिहाल के लोग पांच महीने तक दुष्कर्म करते रहे। किशोरी गर्भवती हुई, तो उसे घर पर दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया गया। नाबालिग के बताने के बाद उसके चाचा ने ननिहाल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ बलात्कार व गर्भपात कराने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी कराया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रुड़की कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी अपने मामा के घर पर रह रही थी।

जबकि उसकी मां मानसिक रूप से पीड़ित है। नाबालिग के चाचा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 13 फरवरी को नाबालिग अपने मामा के यहां से रुड़की क्षेत्र स्थित अपने घर पर गई थी। इस दौरान चाचा को उसका स्वास्थ्य खराब लगा तो उन्होंने पूछताछ की।

नाबालिग पहले तो झिझकती रही लेकिन बाद में उसने अपनी चाची को पूरी जानकारी दी। बताया कि ननिहाल में रहने के दौरान आठ लोगों ने पिछले पांच महीने से कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे वह हाल ही में गर्भवती हो गई थी।

आरोपियों को इसका पता चला तो उन्होंने उसको जबरन एक दवा खिला दी। इससे उसका गर्भपात हो गया। साथ ही उसे घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद चाची ने मामले की जानकारी अपने पति को दी।

नाबालिग के चाचा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि जब नाबालिग ने इसकी शिकायत लक्सर कोतवाली पुलिस से की थी तो आरोपी उसके घर रुड़की छोड़कर चले आए थे। साथ ही उसे दोबारा इस मामले में शिकायत न करने की भी धमकी दी थी।

इस मामले में नाबालिग ने अपने चाचा के साथ लक्सर कोतवाली पुलिस को आठ लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि मामले में नाबालिग के चाचा की तहरीर पर कोतवाली क्षेत्र के एक ही गांव के आठ आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो व बलात्कार की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से किशोरी का मेडिकल भी कराया गया है। बताया कि इसी के साथ आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें