ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड13 साल की लड़की का स्कूल बदला तो रची अपहरण की साजिश, हाईवोल्टेज ड्रामा का ऐसे हुआ खुलासा

13 साल की लड़की का स्कूल बदला तो रची अपहरण की साजिश, हाईवोल्टेज ड्रामा का ऐसे हुआ खुलासा

मंदिर से वापस लौट रही थी। उसने बताया कि वह घर से कुछ दूर थी तो कार सवार दो युवक आए। उन्होंने जबरन उसे अपनी कार में बैठा लिया। यहां से उसे जीएमएस रोड की तरफ लेकर गए। मामला खुल गया है।

13 साल की लड़की का स्कूल बदला तो रची अपहरण की साजिश, हाईवोल्टेज ड्रामा का ऐसे हुआ खुलासा
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानWed, 17 Apr 2024 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

13 वर्षीय किशोरी कि मर्जी के खिलाफ परिजनों ने स्कूल बदल दिया। वापस पुराने स्कूल में दाखिला पाने के लिए किशोरी ने अपने अपहरण के प्रयास की झूठी कहानी रच दी। मामले में सोमवार देर रात तक पुलिस किशोरी की कहानी के आधार पर सीसीटीवी कैमरे खंगालती रही।

सुबह सच्चाई सामने आई तो पुलिस ने राहत की सांस ली। घटना सोमवार रात की है। चमन विहार निवासी 13 वर्षीय छात्रा सोमवार रात करीब सात बजे ट्यूशन से आने के बाद मंदिर गई। मंदिर से वापस लौट रही थी। उसने बताया कि वह घर से कुछ दूर थी तो कार सवार दो युवक आए।

उन्होंने जबरन उसे अपनी कार में बैठा लिया। यहां से उसे जीएमएस रोड की तरफ लेकर गए। वहां रुमाल से मुंह ढककर बेहोश करने की कोशिश की। इस दौरान वह किसी तरह वहां से भागकर घर पहुंची। किशोरी के इस प्रकार का घटनाक्रम बताने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

मौके पर कुछ लोग पहुंचे और विरोध करते घटना को सम्प्रदायिक रूप देने की कोशिश की। इस दौरान मौके पर पुलिस ने स्थिति संभाली। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि किशोरी से सोमवार रात के बाद मंगलवार सुबह फिर पूछताछ की गई।

इस दौरान उसने कहा कि वह पूर्व में ओलम्पस हाईस्कूल में पढ़ती थी। इस वर्ष परिजनों ने उसका दाखिला मांउट लिट्रा स्कूल में कराया। 15 अप्रैल को पहली बार स्कूल गई। स्कूल में मन नहीं लगा। पुराने स्कूल वापस जाने के लिए उसने यह कहानी रची।