ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरकीर्तिनगर नगर पंचायत का शहीदी मेला होगा भव्य

कीर्तिनगर नगर पंचायत का शहीदी मेला होगा भव्य

शहीदी मेले में ढोल सागर प्रतियोगिता का होगा आयोजन

कीर्तिनगर नगर पंचायत का शहीदी मेला होगा भव्य
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरSat, 14 Dec 2019 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कीर्तिनगर ब्लॉक मुख्यालय में नगर पंचायत कीर्तिनगर के तत्वावधान में आयोजित नागेन्द्र सकलानी और मोलू भरदारी शहीदी मेले की तैयारियों को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ विधायक विनोद कंडारी ने बैठक ली। जिसमें मेले के उद्घाटन अवसर पर राज्यपाल, सीएम त्रिवेन्द्र रावत, राज्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत को बुलाये जाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

कीर्तिनगर में आयोजित मेले की बैठक में विधायक विनोद कंडारी ने मेले के दौरान सभी विभागीय अधिकारियों को स्टॉल लगाने के निर्देश दिये। इसके साथ ही मेले के उद्घाटन अवसर पर ब्लॉक स्तर से सभी छात्रों, स्वास्थ्य विभाग की टीम को मार्च पास्ट में रहने के निर्देश संबंधी अधिकारियों को दिये। इसके साथ ही विधायक ने घोषणा की है कि मेले के दौरान कीर्तिनगर बाजार में जिस व्यापारी की साफ और सजी हुई दुकान होगी उसमें तीन दुकानदारों को क्रमश: 5100, 2100 और 1100 रुपये का नगद ईनाम दिया जायेगा। जबकि मेले के दौरान सड़क, जल संस्थान, बिजली आदि विभागों को व्यवस्थाएं दुरस्त रखने के निर्देश दिये। नगर पंचायत अध्यक्ष कैलाशी देवी जाखी ने बताया मेला 11 जनवरी से 14 जनवरी तक चार दिनों तक आयोजित होगा। जिसमें ढोल सागर प्रतियोगिता भी आयोजित होगी। इसके साथ ही रात्रि कार्यक्रम में लोक गायक प्रीतम सिंह भरतवाण, प्रियंका मेहरा, किशनमहिपाल रहेगे। जबकि गढ़वाली कवि सम्मेलन भी आयोजित होगा। शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता सहित विभिन्न विषयों पर कार्य करने वाले अधिकारियों एवं समाजसेवियों को भी सम्मानित किया जायेगा।बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे। इस मौके पर तहसीलदार हरिहर उनियाल, बीईओ एमएल आर्य, रणजीत सिंह जाखी,सभासद सहित अन्य मौजूद थे।

------------------------------

कीर्तिनगर नगर पंचायत में लगेगे सीसीटीवी कैमरे

कीर्तिनगर नगर पंचायत में विधायक विनोद कंडारी द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाये जाने हेतु 2 लाख दिये जाने की घोषणा की। कहा कि सीसीटीवी कैमरे लगने से नगर पंचायत सीसीटीवी कैमरे युक्त नगरपंचायत बन जायेगी। नपं अध्यक्ष कैलाशी जाखी ने सीसीटीवी कैमरे लगाये जाने हेतु विधायक द्वारा दो लाख की घोषणा करने पर आभार जताया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें