ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरकैंपस खोलने को लेकर छात्रों ने चलाया पोस्टर अभियान

कैंपस खोलने को लेकर छात्रों ने चलाया पोस्टर अभियान

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि के बिड़ला, पौड़ी एवं टिहरी परिसर को पूरी तरह से शैक्षणिक कार्यों के लिए खोले जाने की मांग को लेकर डीएसओ...

कैंपस खोलने को लेकर छात्रों ने चलाया पोस्टर अभियान
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरSat, 16 Oct 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि के बिड़ला, पौड़ी एवं टिहरी परिसर को पूरी तरह से शैक्षणिक कार्यों के लिए खोले जाने की मांग को लेकर डीएसओ छात्र संगठन की ओर से विवि में पोस्टर अभियान चलाया गया। इस दौरान छात्रों ने कुलपति से एक स्वर में जल्द से जल्द कैंपस खोलने की मांग कर एकेडमिक कैलेंडर के तहत कक्षाओं का संचालन करने की मांग की।

डीएसओ छात्र संगठन के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में कई छात्र-छात्राओं ने शिरकत की। छात्रों ने विवि के परीक्षा परिणाम में हो रही गड़बड़ियों को सही करने, विवि की वेबसाइट में सुधार लाने, एकेडमिक कैलेंडर का पालन किए जाने की मांग भी की। कहा कैंपस में पीजी, यूजी, पीएचडी सहित अन्य व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की कक्षाएं नियमित रूप से संचालित होनी चाहिए। कहा प्रदेश में जहां कक्षा एक से 12 तक की कक्षाओं का संचालन सुचारू रूप से हो रहा है वहां कोरोना के नाम पर डिग्री छात्रों की कक्षाएं बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण है। कहा जब तक कक्षाओं का विधिवत संचालन शुरू नहीं होता है उनका पोस्टर अभियान जारी रहेगा। इस मौके पर प्रांजलि, संदीप, सौरभ, साक्षी, किरन, अंबिका, दीपिका, सोनिया आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें