ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरताकि न हो छात्रों का नुकसान, प्रथम वर्ष में प्रवेश फार्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग

ताकि न हो छात्रों का नुकसान, प्रथम वर्ष में प्रवेश फार्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग

जय हो छात्र संगठन की ओर से स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश फार्म भरने की तिथि बढ़ाए जाने की मांग की गई है। इस संदर्भ में कुलसचिव से मिलने गए संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के...

ताकि न हो छात्रों का नुकसान, प्रथम वर्ष में प्रवेश फार्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम, श्रीनगर Mon, 13 Sep 2021 05:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जय हो छात्र संगठन की ओर से स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश फार्म भरने की तिथि बढ़ाए जाने की मांग की गई है। इस संदर्भ में कुलसचिव से मिलने गए संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के लिए प्रवेश पंजीकरण प्रक्रिया की तिथि समाप्त हो गई है।

कहा अभी तक उत्तराखंड बोर्ड व कई अन्य विद्यालयों के छात्रों को अंकतालिकाएं एवं अन्य प्रमाण पत्र उपलब्ध नहीं हो पाए हैं। ऐसे में कई छात्र प्रवेश फार्म भरने से वंचित रह गए हैं। कुलसचिव से वार्ता के दौरान विवि के बिड़ला परिसर के निवर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष अंकित रावत ने कहा कि विवि के संज्ञान में मामला होने के बावजूद छात्रों को जबरन परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि विवि उक्त मांग पर तत्काल आवश्यक कार्यवाही करे। कहा यदि मांग को गंभीरता से नहीं लिया गया तो उन्हें उग्र आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा। इस मौके पर सुधांशु थपलियाल, कैवल्य जखमोला, अमित बुटोला, पुनीत अग्रवाल, हिमांशु, पीयूष, मोहित, पुलकित, आकाश, देव, चिराग, शुभम पुंडीर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें