ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरओपीडी में विशेषज्ञ चिकित्सक समय पर बैठे- प्राचार्य

ओपीडी में विशेषज्ञ चिकित्सक समय पर बैठे- प्राचार्य

श्रीनगर, संवाददाता चारधाम यात्रा के साथ ही हेमकुंड की यात्रा को देखते हुए स्वास्थ्य की दृष्टि से सबसे गढ़वाल के सबसे बड़े बेस चिकित्सालय में...

ओपीडी में विशेषज्ञ चिकित्सक समय पर बैठे- प्राचार्य
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरSun, 22 May 2022 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चारधाम यात्रा के साथ ही हेमकुंड की यात्रा को देखते हुए गढ़वाल के सबसे बड़े बेस चिकित्सालय में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करने के लिए लगातार मेडिकल कॉलेज प्रशासन जुटा हुआ है। अब महानिदेशक स्वास्थ्य एवं शासन ने भी इसके आदेश किए हैं। इसको देखते हुए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीएमएस रावत ने अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों से लेकर तमाम कार्मिकों को अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं में कोताही न बरतें जाने के निर्देश दिये हैं।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीएमएस रावत द्वारा जारी आदेश में कहा है कि चारधाम यात्रा के दौरान के ओपीडी में मरीजों को सलाह एवं इलाज हेतु विशेषज्ञ डॉक्टर नियत समय पर बैठे तथा इंडोर मरीजों को सतत फॉलोअप करते रहे। वार्ड में भर्ती मरीजों की देखरेख के लिए वार्ड राउंड नियमित रूप से लेते रहे। साथ ही पीजी छात्रों, रेजिडेंट चिकित्सकों, इंटर्न डॉक्टरों की टीचिंग ट्रेनिंग भी नियमित रूप से उचित मार्गदर्शन के साथ करते रहे। प्राचार्य ने कहा कि लगातार अस्पताल में इलाज के लिए यात्री पहुंच रहे हैं। यात्रियों के साथ ही आम लोगों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही ना हो इसके लिए बेस अस्पताल के सभी चिकित्सकों, नर्सिंग संवर्ग सहित तमाम लोगों को ध्यान रखना होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें