ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरतो आठ नवंबर तक दुरुस्त हो जाएंगी श्रीनगर की सड़कें

तो आठ नवंबर तक दुरुस्त हो जाएंगी श्रीनगर की सड़कें

कीर्तिनगर से श्रीकोट तक विगत एक साल से धुल-मिट्टी और गड्डे नुमा सड़क से जनता को निजात दिलाने के लिए राज्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने एनएच लोनिवि को 8 नवम्बर तक की डेडलाइन दी है। उन्होंने कहा कि यदि इस...

तो आठ नवंबर तक दुरुस्त हो जाएंगी श्रीनगर की सड़कें
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरThu, 17 Oct 2019 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कीर्तिनगर से श्रीकोट तक विगत एक साल से धुल-मिट्टी और गड्डे नुमा सड़क से जनता को निजात दिलाने के लिए राज्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने एनएच लोनिवि को 8 नवम्बर तक की डेडलाइन दी है। उन्होंने कहा कि यदि इस अवधि तक विभाग श्रीनगर शहर को धूल-रहित सड़क नहीं बनता तो कार्रवाई की जायेगी। कहा कि बैकुंठ चतुर्दशी मेले को देखते हुए श्रीनगर शहर में सड़क डामरीकरण युक्त होनी चाहिए। इसके साथ ही एनएच के अधिकारियों को राजमार्ग पर जो भी अतिक्रमण है, उन्हें जल्द हटाने के निर्देश दिए।

श्रीनगर में देर सांय विभागीय अधिकारियों की बैठक लेते हुए राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि श्रीनगर-श्रीकोट शहर की सड़क जल्द दुरस्त बने, इसके लिए विभाग जल्द कार्रवाई करे। कहा कि दीवाली से पूर्व विभाग ने समय दिया था, किंतु दीवाली तक पूरा न करने पर 8 नवम्बर तक सड़क दुरुस्त करने के निर्देश दिये है। इसके साथ ही शहर के भीतर सिद्धार्थ होटल और परू प्लैक्स के समीप सड़क को जल्द चौड़ा करने के निर्देश दिए। कहा कि जहां सड़क पर अतिक्रमण है, वहां एनएच हटाये, जो पालिका के सीमा अन्तर्गत आता है, उसे पालिका हटाने में मदद करेगी। साथ ही अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिये जाने हेतु एनएच के अधिकारियों को निर्देश दिये। डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि श्रीनगर में 10 नवम्बर से बैकुंठ चतुर्दशी मेला है, जिसको देखते हुए मेलार्थियो को सड़क के कारण दुविधा न हो इसको देखते हुए 8 नवम्बर तक सड़क दुरुस्त हो जानी चाहिए। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें