Relief material sent to Orissa hurricane affected - उड़ीसा तूफान प्रभावितों को भेजी राहत सामग्री DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उड़ीसा तूफान प्रभावितों को भेजी राहत सामग्री

उड़ीसा तूफान प्रभावितों को भेजी राहत सामग्री

केंद्रीयकृत प्रशिक्षण केंद्र एसएसबी श्रीनगर में संदीक्षा परिवार की ओर से उड़ीसा में तूफान से प्रभावित परिवारों के लिए राहत सामग्री भेजी गई। यह राहत सामग्री गैर सरकारी संगठन गूंज को सौंपी गई।

संदीक्षा परिवार की अध्यक्ष रूचि बलोदी ने कहा कि उड़ीसा में आए तूफान से भारी नुकसान हुआ। जिसके प्रभावितों के लिए राहत सामग्री एकत्रित की गई है। इसमें केंद्रीयकृत प्रशिक्षण केंद्र में कार्यरत कर्मचारियों एवं प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षुओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। संदीक्षा परिवार ने कपड़े, राशन एवं किराना का सामान कुल 24 पेटी एवं कुछ सामग्री आवागमन शिविर एसएसबी ऋषिकेश में भी एकत्रित की। कहा इस सामग्री को गूंज गैर सरकारी संगठन के माध्यम से उड़ीसा में पीड़ित लोगों तक पहुंचाया जाएगा। राहत सामग्री एकत्र करवाने में उप महानिरीक्षक एसएसबी उपेंद्र प्रकाश बलोदी तथा संदीक्षा अध्यक्ष रूचि बलोदी का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान आंचल दुग्ध डेरी के चौधरी हरि सिंह ने सीटीसी कार्मिकों को दूध एवं दूध से बने खाद्य पदार्थों में होने वाली मिलावट की जांच घर बैठे करने के बारे में प्रशिक्षित किया। मौके पर कमांडेंट एनएस रौतेला, ममता अग्रवाल, सुरेंद्र विक्रम आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Relief material sent to Orissa hurricane affected