ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरछैमार गैंग के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने पकड़ा

छैमार गैंग के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने पकड़ा

कनखल की रुद्र विहार कॉलोनी में डकैती करने वाले छैमार गैंग के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कनखल पुलिस के सुपुर्द कर दिया...

छैमार गैंग के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 16 Dec 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल की रुद्र विहार कॉलोनी में डकैती करने वाले छैमार गैंग के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कनखल पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। हरिद्वार एसएसपी ने आरोपी पर 2500 रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।

सितंबर 2018 में कनखल थाना क्षेत्र के रुद्र विहार कॉलोनी जमालपुर निवासी विकास कुमार के घर पर बदमाशों ने घुसकर परिजनों के साथ मारपीट की थी और हथियारों के बल पर बंधक बनाकर घर में रखी ज्वैलरी, नकदी एवं बैग में रखे कागजात लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने डकैती का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। जिसमें 8 लोगों के नाम सामने आए थे। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि इस मामले में आजाद पुत्र नाथू निवासी जाफरपुर, मैनाठेर, मुरादाबाद हॉल निवासी भोजपुर मुरादाबाद फरार चल रहा था। सोमवार रात को कनखल पुलिस के साथ एसटीएफ के दरोगा उमेश कुमार और कांस्टेबल ने आरोपी को इस्लामनगर भोजपुर यूपी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने इस बीच कई बार मोबाइल नंबर बदल लिये थे, ताकि पुलिस को उसके बारे में पता न चल सके। आरोपी छैमार गैंग से ताल्लुक रखता है। इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें