ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरश्रीनगर में शहादत दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

श्रीनगर में शहादत दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहादत दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एवं आइसा छात्र संगठन की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर एबीवीपी ने गोला पार्क में शहीद भगत सिंह, राजगुरु और...

श्रीनगर में शहादत दिवस पर कार्यक्रम आयोजित
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरSat, 23 Mar 2019 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहादत दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एवं आइसा छात्र संगठन की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर एबीवीपी ने गोला पार्क में शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मौके पर एबीवीपी के पूर्व प्रदेश मंत्री सुधीर जोशी, छात्र संघ के पूर्व महासचिव ऋतांशु कंडारी आदि मौजूद रहे।

दूसरी ओर बिड़ला परिसर में आइसा छात्र संगठन ने शनिवार शाम को एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम आयोजित कर शहीदों को याद किया। इस मौके पर आइसा कार्यकर्ताओं ने रंग दे बसंती--, ऐ मेरे वतन के लोगों आदि गानों को गाकर देश के लिए मर मिटने वाले भगत सिंह, राजगुरु व सुखेदव के संघर्ष और योगदान को याद किया। मौके पर छात्र संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अंकित उछोली, अतुल सती, पूर्व छात्रा प्रतिनिधि शिवानी पांडेय, अमन रावत, कपूर सिंह, वर्षा रावत, कविता खत्री, वाणी ध्यानी, प्रियांशु रावत, नितिन मलेठा, गोविंद, निवेदिता, पंकज, सूरज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें