ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरपौड़ी में भूगर्भीय सर्वेक्षण करवाने की उठाई मांग

पौड़ी में भूगर्भीय सर्वेक्षण करवाने की उठाई मांग

पौड़ी। बस अड्डे के निर्माण से विकास मार्ग के कई घरों और श्रीनगर रोड के आसपास दरारें आने की शिकायत डीएम से की गई है। वार्ड नं.7 की सभासद ने डीएम से...

पौड़ी में भूगर्भीय सर्वेक्षण करवाने की उठाई मांग
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीWed, 01 Feb 2023 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बस अड्डे के निर्माण से विकास मार्ग के कई घरों और श्रीनगर रोड के आसपास दरारें आने की शिकायत डीएम से की गई है। वार्ड नं. 7 की सभासद ने डीएम से बस अड्डे, पूरे विकास मार्ग और श्रीनगर रोड का भू-गर्भीय सर्वेक्षण करवाने और बस अड्डे में यात्रियों के बस में बैठने के लिए जाने वाले रास्ते पर अतिक्रमण हटाए जाने की मांग उठाई है।

वार्ड नं. 7 की सभासद अनीता रावत ने डीएम पौड़ी से मुलाकात की। इस दौरान अनीता रावत ने डीएम को बताया कि निर्माणाधीन बस अड्डे से विकास मार्ग के कई घरों में दरारें आई हैं। साथ ही बस अड्डे के समीप श्रीनगर मोड़ पर भी रोड काफी धंस गई है। बस अड्डे के पास कई जगहों पर सड़क में दरारें आ रही है। कहा कि भविष्य में कोई अनहोनी न हो लिहाजा बस अड्डे, पूरे विकास मार्ग और श्रीनगर रोड का भू-गर्भीय सर्वेक्षण करवाने की मांग की है। सभासद ने डीएम को बताया कि बस अड्डे में बस में बैठने के लिए जाने वाले रास्ते पर कुछ लोगों ने फड़ लगाकर अतिक्रमण कर रखा है। जिससे यहां पर कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना गठित हो सकती है। यहां पर अतिक्रमण यात्रियों को बस में बैठने के लिए काफी समस्याएं होती हैं। कहा कि यहां के फड़ों को नगरपालिका के चिन्ह़ित स्थानों पर स्थानांतरित किया जाए। जिससे यात्रियों को समस्याओं से निजात मिल सके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें