ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरश्रीनगर में जनरल ओबीसी कर्मियों को भाजपा का समर्थन

श्रीनगर में जनरल ओबीसी कर्मियों को भाजपा का समर्थन

जनरल ओबीसी इंपलाइज बरहा। इस दौरान तहसील परिसर स्थित धरना स्थल पर पहुंचे भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रीनगर गिरीश पैन्यूली ने कर्मियों का समर्थन किया। उन्होंने इस संदर्भ में सीएम को पत्र भेजकर विभागीय...

श्रीनगर में जनरल ओबीसी कर्मियों को भाजपा का समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरTue, 17 Mar 2020 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जनरल ओबीसी इंपलाइज बरहा। इस दौरान तहसील परिसर स्थित धरना स्थल पर पहुंचे भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रीनगर गिरीश पैन्यूली ने कर्मियों का समर्थन किया। उन्होंने इस संदर्भ में सीएम को पत्र भेजकर विभागीय पदोन्नति में आरक्षण व्यवस्था समाप्त करने एवं सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के आलोक में पदोन्नति पर लगी रोक हटाने की मांग की।

तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन के दौरान कर्मियों ने सरकार के रवैए पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार कोरोना की आड़ में कर्मियों को डराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांग पर सकारात्मक निर्णय नहीं होता है उनका आंदोलन चलता रहेगा। उन्होंने आंदोलन को उग्र करने की चेतावनी भी दी। मौके पर राहुल बिष्ट, दिनेश चमोली, श्रीकृष्ण उनियाल, राकेश रावत, महेश गिरी, बृजमोहन बत्र्वाल, मनोज भंडारी, सौरभ नौटियाल, गजपाल गुसांई, वंदना भंडारी, अनीता पंत, पूजा रावत, रामेश्वरी देवी आदि मौजूद रहे।

कोरोना को देखते हुए धरना स्थल पर किया छिड़काव

श्रीनगर। आंदोलित जनरल ओबीसी कर्मियों ने कोरोना को देखते हुए एहतियात के साथ आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया है। मंगलवार को कर्मियों ने धरना स्थल पर डिटॉल के पानी का छिड़काव किया। साथ ही सेनेटाइजर टीम का गठन भी किया। जिसका नेतृत्व भानुप्रताप कुंवर व राकेश रावत को दिया गया। यह टीम सेनेटाइजर की व्यवस्था के साथ ही कोरोना से बचाव के लिए अन्य जरूरी काम करेगी।

बाजार में मॉस्क की किल्लत

श्रीनगर। श्रीनगर बाजार में कोरोना के चलते मॉस्क की किल्लत आने लगी है। लोगों को बाजार में मॉस्क नहीं मिलने से परेशानी झेलनी पड़ रही है। जनरल ओबीसी इंपलाइज एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी श्रीकृष्ण उनियाल ने बताया कि बाजार में मॉस्क नहीं मिल रहे हैं। जिससे आंदोलित कर्मियों के लिए 200 मॉस्क बाहर से मंगाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें