ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड श्रीनगरएबीवीपी ने गढ़वाल विवि के सिस्टम मैनेजर को घेरा

एबीवीपी ने गढ़वाल विवि के सिस्टम मैनेजर को घेरा

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि की वेबसाइट ठीक ढंग से न चलने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने गहरा आक्रोश व्यक्त किया। विरोध स्वरूप कार्यकर्ताओं ने विवि के सिस्टम मैनेजर का...

एबीवीपी ने गढ़वाल विवि के सिस्टम मैनेजर को घेरा
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरWed, 19 Aug 2020 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि की वेबसाइट ठीक ढंग से न चलने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने गहरा आक्रोश व्यक्त किया। विरोध स्वरूप कार्यकर्ताओं ने विवि के सिस्टम मैनेजर का घेराव किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि छात्र-छात्राओं को फार्म भरने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कहा परीक्षा एवं प्रवेश फार्म भरने के साथ ही शुल्क जमा करने में भी छात्रों को मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने विवि पर छात्रों की समस्याओं को नजरअंदाज किए जाने का आरोप भी लगाया।

एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री ऋतांशु कंडारी ने कहा कि विवि को छात्रों की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। कहा यदि सोमवार तक वेबसाइट ठीक से संचालित नहीं हुई और छात्रों को दिक्कतें झेलनी पड़ी तो उन्हें उग्र आंदोलन करने को विवश होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि विवि प्रशासन से पूर्व में भी वेबसाइट में आ रही दिक्कतों से निजात दिलाए जाने की मांग कर दी गई है। बावजूद विवि का रवैया ठीक नहीं है। इस मौके पर परिषद के संस्कृत सह प्रमुख विवेक मंमगाई, केंद्रीय विवि प्रमुख संदीप राणा, जिला संयोजक गौरव नेगी, विभाग संगठन मंत्री पृथ्वी राणा, जिला संगठन मंत्री शाश्वत खंडूड़ी, अमन पंत आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें