ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरजहरखुरानी गिरोह ने रोडवेज बस में नेपाली युवक को बनाया शिकार

जहरखुरानी गिरोह ने रोडवेज बस में नेपाली युवक को बनाया शिकार

पटियाला से बनबसा के लिए रोडवेज बस में बैठे एक नेपाली युवक को बेहोश कर जहरखुरानियों ने नगदी और सामान लूट लिया। चालक-परिचालक ने युवक को बेहोशी की हालत में हाईवे किनारे फेंक दिया। 108 सेवा ने युवक को...

जहरखुरानी गिरोह ने रोडवेज बस में नेपाली युवक को बनाया शिकार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 04 Aug 2019 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पटियाला से बनबसा के लिए रोडवेज बस में बैठे एक नेपाली युवक को बेहोश कर जहरखुरानियों ने नगदी और सामान लूट लिया। चालक-परिचालक ने युवक को बेहोशी की हालत में हाईवे किनारे फेंक दिया। 108 सेवा ने युवक को नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया।

रविवार को हाईवे पर चकरपुर के पास गोविंद बल्लभ पंत इंटर कालेज के निकट एक यात्री को बेहोशी की हालत में रहागीरों ने पड़ा देखा। जिसकी सूचना आपातकालीन सेवा 108 को दी। सूचना पर पहुंची 108 ने बेहोश युवक को नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों को अर्द्ध बेहोशी में युवक ने कहा वह शनिवार की देर शाम पटियाला से बनबसा के लिए रोडवेज बस में बैठा। दिल्ली के बाद रास्ते में उसके साथ बैठे युवक ने खाने में कुछ खिला दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। रविवार की सुबह बस चालक और परिचालक ने उसे चकरपुर हाईवे के पास सड़क किनारे उतार दिया। चिकित्सक अमित बंसल और फार्मसिस्ट केएस बल्दिया ने कहा युवक के पास एक मोइबाल फोन, पासपोर्ट और आईडी मिली है। जिससे चित्र बहादुर गंरुग (21) पुत्र याम बहादुर गंरुग निवासी नीलकंठ जिला धाडीग नेपाल पहचान हुई है। चिकित्सक बंसल ने कहा मोबाइल में मिले नम्बर से युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही युवक के परिजन पटियाला से रवाना हो गये हैं। युवक के अर्द्ध बेहोशी में होने के चलते नगदी और सामान लूट का पता नहीं चल पाया है। परिजनों से हुई दूरभाष पर उन्होंने बताया कि वह पटियाला में नौकरी करता है और रक्षाबंधन त्योहार को लेकर घर आ रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें