ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरनाबालिग को भगाने वाला युवक गिरफ्तार

नाबालिग को भगाने वाला युवक गिरफ्तार

नगर के निकटवर्ती गांव में 17 वर्षीय किशोरी को भगाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार की सुबह अमरिया चौक के पास से किशोरी को भी बरामद कर लिया। 16 अक्टूबर की तड़के कुंवरपुर...

नाबालिग को भगाने वाला युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 28 Oct 2017 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के निकटवर्ती गांव में 17 वर्षीय किशोरी को भगाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार की सुबह अमरिया चौक के पास से किशोरी को भी बरामद कर लिया। 16 अक्टूबर की तड़के कुंवरपुर सिसैया का युवक संदीप उर्फ सन्नी घर से टहलने को निकला। इस दौरान किशोरी भी टहलने के बहाने घर से निकली। किशोरी के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। बाद में पता चला कि किशोरी को संदीप के साथ देखा गया। किशोरी की मां ने कोतवाली में संदीप के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।

किशोरी की मां ने आरोप लगाया कि 50 हजार नगदी और अलमारी से सोने की चैन, कान के कुंडल और दो अंगूठी व पायल भी गायब है। पुलिस ने धारा 363 व धारा 366 में मुकदमा पंजीकृत किया था। कोतवाल बीएस भाकुनी ने बताया कि शनिवार को पुलिस ने अमरिया चौक से किशोरी और युवक को साथ में पकड़ लिया। बाद में किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया। जबकि युवक को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि धारा 376 व 4/6 पॉस्को एक्ट की धारायें बढ़ा दी गई है। पुलिस ने युवक को रुद्रपुर के पास्को न्यायालय में पेश किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें