DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुद्रपुरहॉट मिक्स सड़क नहीं तो वोट नहीं के ग्रामीणों ने लगाये नारे

हॉट मिक्स सड़क नहीं तो वोट नहीं के ग्रामीणों ने लगाये नारे

हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 05:40 PM
हॉट मिक्स सड़क नहीं तो वोट नहीं के ग्रामीणों ने लगाये नारे

दिनेशपुर। संवाददाता

हॉट मिक्स से सड़क निर्माण नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग निर्माण का कार्य रोककर विधायक के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। इस दौरान मौके पर पहुंचे बीजेपी के नेताओं से ग्रामीणों की नोकझोंक भी हुई।

रविवार को हरिदासपुर-बसंतीपुर की लगभग डेढ़ किमी. मार्ग रुद्रपुर विधायक के द्वारा लोक निर्माण विभाग से डामर के लिए स्वीकृत कराया गया था। ग्रामीणों ने विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए बन रहे निर्माण कार्य को रुकवा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक ने गांव में विगत 23 जनवरी को सुभाष जयंती पर आश्वासन दिया था कि बसंतीपुर और हरिदासपुर मार्ग हॉट मिक्स मशीन से निर्माण कराया जाएगा। लेकिन आज सिर्फ खानापूर्ति के लिए बिना सफाई किए सड़क निर्माण किया जा रहा है।

इससे नाराज ग्रामीणों ने अमरपुर ग्राम प्रधान संजीत विश्वास व आनंद खेड़ा ग्राम प्रधान चौधरी इंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। इस मौके पर कमल विश्वास, नित्यानंद मंडल, शंकर मंडल, अनुज साना, केना गाईन, संजीव मंडल, काली पद, भागीरथ, शंकर मंडल, मनोज मंडल, पवित्र मंडल, ज्योतिष, मुकुल मंडल, रंजीत मंडल, शंभू नाथ समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे।

सरकारी स्टीमेट और मानकों के अनुसार सड़क का निर्माण हो रहा है। कुछ लोग राजनीतिक विरोध के चलते सुनियोजित तरीके से बेवजह विरोध प्रदर्शन कर विकास कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।

-राजकुमार ठुकराल, विधायक, रुद्रपुर

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें