ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरवर्मा ने समाज की कुरीतियां मिटाने के लिये उठाई कलम: शुक्ला

वर्मा ने समाज की कुरीतियां मिटाने के लिये उठाई कलम: शुक्ला

विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार रजनीकांत वर्मा विज्ञान के छात्र थे, लेकिन समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के लिये रजनीकांत वर्मा ने कलम उठाने का निर्णय लिया। दिल्ली एवं मुबंई में...

वर्मा ने समाज की कुरीतियां मिटाने के लिये उठाई कलम: शुक्ला
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 07 Jul 2018 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को स्व. रजनीकांत वर्मा की प्रथम पुण्यतिथि पर ग्राम सैंजनी के प्राथमिक विद्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। विधायक राजेश शुक्ला के साथ ही स्थानीय और दिल्ली, मुंबई से आए पत्रकार और क्षेत्रवासियों ने वर्मा के चित्र पर श्रद्धासुमन भेंट किये। विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि रजनीकांत वर्मा जी के पिता स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मदनमोहन वर्मा भी पत्रकारिता से जुड़े थे। अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाते हुये रजनीकांत ने देश और दुनिया के विभिन्न अखबार और चैनलों में अपनी सहभागिता निभाई। उन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत मुंबई के सामना अखबार से की। इसके बाद वह माया मैंगजीन और इंडिया न्यूज़ के संपादक रहे। वर्मा लोकस्वामी मैंगजीन के संस्थापक सदस्यों में से थे। इस मौके पर वर्मा की स्मृति में पौधरोपण किया गया।

कार्यक्रम का संचालन रजनीकांत वर्मा की बहन मिथिलेश वर्मा ने किया। श्रद्धांजलि सभा में रजनीकांत वर्मा की पत्नी रुपम वर्मा, छोटे भाई बब्बू वर्मा, मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र श्रीवास्तव, दिल्ली के वरिष्ठ पत्रकार जनार्दन यादव, बलकार सिंह, बलवीर सिंह, निशांत सिंह, लल्लन साही, प्रेम श्रीवास्तव, पूर्व प्रधान रतन लाल, राणा प्रताप सिंह, संजय गुप्ता, बृजेश गुप्ता, वेद प्रकाश यादव, गुड्डू तिवारी, कृष्ण प्यारे, अमित कुमार श्रीवास्तव, मुन्ना तिवारी, बृजेश साही, प्रेम श्रीवास्तव, रमेशचंद, सुनील तिवारी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें