ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरखटीमा में 9 गाडि़यां सीज, 30 का चालान

खटीमा में 9 गाडि़यां सीज, 30 का चालान

एसडीएम के नेतृत्व में 9 वाहन सीज, 30 चालान खटीमा। हमारे संवाददाता प्रशासन ने नया साल नजदीक आते ही सड़क हादसों पर अंकुश के लिए यातायात नियमों के पालन को लेकर अभियान तेज कर दिया है। शनिवार को एसडीएम व...

खटीमा में 9 गाडि़यां सीज, 30 का चालान
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 23 Dec 2017 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशासन ने नया साल नजदीक आते ही सड़क हादसों पर अंकुश के लिए यातायात नियमों के पालन को लेकर अभियान तेज कर दिया है। शनिवार को एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में नगर में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस बीच ठंड के बीच अभियान से वाहन चालकों में दिनभर अफरा-तफरी रही।

टीम ने 9 वाहन सीज और 30 वाहन चालकों का चालान किया। एसडीएम विजयनाथ शुक्ल ने परिवहन विभाग के अधिकारियों और पुलिस के साथ कोतवाली के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने वाहनों के कागजात व बिना हेलमेट बाइक चालकों की जांच शुरू करते ही वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई। इस बीच अनेक वाहन चालक नगर के अन्य रास्तों से होकर गुजरे। इससे गलियों में भी रुक-रुक कर जाम लगा। टीम को शाम तक 2 ई-रिक्शा, 1 ट्रैक्टर, 1 ट्रक व 5 बाइक बिना कागजात के दौड़ते मिले। जिन्हें सीज कर दिया और साथ ही बिना हेलमेट के 30 बाइक सवार वाहन चलाते मिलने पर चालान काटा। टीम में सीओ बीएल मधवाल, परिवहन कर अधिकारी नंदन आर्या, एसएसआई जगदीश ढकरियाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें